रायपुर वालों ने जमकर खेला रंग गुलाल,मूणत के रंगपंचमी महोत्सव में उमड़ा शहर

रायपुर। पूर्व कैबिनेट मंत्री रायपुर पश्चिम के विधायक श्री राजेश मूणत के द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी रंग पंचमी के अवसर पर भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।
गुढ़ियारी स्थित मारुति मंगलम भवन में आयोजित इस होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा,कैबिनेट मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ,लक्ष्मी राजवाड़े,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह समेत कई वरिष्ठ नेताओं,कार्यकर्ताओं ने बड़ी तादाद में शिरकत की।मूणत ने सभी आगंतुकों को रंगपंचमी की शुभकामनाएं देते हुए,उनका रंग गुलाल से स्वागत किया।
सीएम साय समेत सभी कैबिनेट मंत्रियों ने महतारी वंदन योजना समेत भाजपा सरकार की अन्य योजनाओं का लाभ मिलने पर आमजनों को बधाई दी। साथ ही विश्वास दिलाया कि भाजपा सरकार मोदी की हर गारंटी को पूरा करेगी। छत्तीसगढ़ में चारो तरफ खुशहाली होगी। वही आमजनों ने मुख्यमंत्री समेत कैबिनेट मंत्रियों के प्रति आभार प्रकट किया।
श्री राजेश मूणत ने इस कार्यक्रम में रायपुर शहर की जनता को भी विशेष तौर पर सार्वजनिक न्योता भेजा था, लिहाजा शहर की आम जनता भी बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम में रंग उत्सव मनाती नजर आई। कार्यक्रम में प्रसिद्ध लोक गायिका वैशाली गायकवाड ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए अपने सुरों से माहौल को उल्लास से भर दिया।
श्री राजेश मूणत ने बताया कि वह रंगमंच रंग पंचमी पर प्रतिवर्ष होली मिलन समारोह का आयोजन करते हैं,जो पूर्णतः गैरराजनीतिक होता है। इस कार्यक्रम का वह स्वयं पूरे साल इंतज़ार करते हैं,क्योंकि इसके माध्यम से उन्हें अपने क्षेत्र की जनता के साथ रंगोत्सव मानने का अवसर मिलता है।

Related posts

Leave a Comment