पवित्र रमजान के महीने में संस्था अवाम ए हिन्द ने रोजेदारों को किया शरबत, आइसक्रीम वितरण तथा जरूरतमंद मरीजों के परिजनों को मुहैया कराया भोजन

रायपुर। सर्वधर्म जनहित एवं सामाजिक संस्था अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी के संस्थापक मोहम्मद सज्जाद खान के द्वारा पवित्र रमजान महीने में रोजे रखने वाले रोजेदारों के लिए शरबत, लस्सी,छाछ इत्यादि का वितरण किया जाता है। इसी कड़ी में संस्था द्वारा नूरानी चौक राजातालाब में रोजेदारों व बच्चों के लिए आइसक्रीम की व्यवस्था की गई जिसमे लगभग सैकड़ों लोगों ने रोज़ा खोलने के पश्चात आइसक्रीम का आनंद उठाया।
विदित हो कि, संस्था हर समाज धर्म के पावन पर्व के मौके पर सामाजिक सद्भाव मानवता के आधार विशेष तौर पर इस तरह का कार्य करती रहती है। इसके साथ संस्था के संस्थापक व सदस्यगण पवित्र रमजान महीने का रोजा रख कर जरूरतमंदों को भूख और प्यास से राहत पहुंचाने के लिए *1462 दिनों* में शहर में जरूरतमंदों तथा शासकीय डीकेएस अस्पताल में, दूर दराज गांव कस्बों से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों को निःशुल्क गर्म स्वादिष्ट भोजन मुहैया करा रहे हैं।
इस सेवा कार्य में संस्थापक, मो. सज्ज़ाद खान के साथ राजेंद्र शर्मा, सैय्यद ज़ाकिर हुसैन, महावीर जैन, ज़ुबैर खान, फ़राज़ खान, मनोज, राजकुमार साहू, यासिर हुसैन, अरहम खान, वसीम एवं अन्य सदस्यों ने सहयोग प्रदान किया।

Related posts

Leave a Comment