रायपुर के “अग्रसर प्राइड”कॉलोनी पहुंचे नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा

रायपुर । नगर निगम रायपुर द्वारा शुरू की गई कॉलोनियों की त्रैमासिक स्वच्छता रैंकिंग से जुड़े आवासीय परिसरों की तैयारी का जायजा लेने कमिश्नर श्री अबिनाश मिश्रा ने आज जोन 9 के अवंति विहार क्षेत्र में बने अग्रसर प्राइड कॉलोनी पहुंचे।
इस दौरान स्वच्छ भारत मिशन की टीम ने गीले व सूखे कचरे के पृथककरण के महत्व को समझाया और स्वच्छता संबंधित किए गए प्रबंधों पर निवासियों का फीडबैक लिया । स्थानीय पार्षद एवं जोन अध्यक्ष श्री प्रमोद मिश्रा, स्वच्छ भारत मिशन के नोडल अधिकारी श्री रघुमणि प्रधान,जोन 9 के कमिश्नर श्री संतोष पांडे सहित नगर की टीम साथ रही।
नगर निगम आयुक्त श्री मिश्रा से चर्चा में आवासीय परिसर के पदाधिकारी महिलाओं बच्चों ने “क्लीन ग्रीन अवार्ड” और स्वच्छता रैंकिंग में अपनी कॉलोनी की दावेदारी और उत्साह के विषय में अवगत कराया आयुक्त श्री मिश्रा ने सभी से स्वच्छता व अन्य नगर निगम सेवाओं के संबंध में फीडबैक लिया ।पार्षद श्री प्रमोद मिश्रा ने स्वच्छता रैंकिंग में अपनी कॉलोनी को प्रथम स्थान पर लाने के लिए रहवासियों के उत्साह और परिश्रम की तारीफ़ करते हुए सभी को शुभकामनाएँ दी। इस दौरान स्वच्छ भारत मिशन के सहायक नोडल अधिकारी श्री योगेश कडू,कार्यपालन अभियंता के के शर्मा,अंशुल शर्मा,रामकी के हेड योगेश कुमार सहित अग्रसर प्राइड के रेसिडेंशियल वेलफेयर के अध्यक्ष धीरज सिंह वाडे, उपाध्यक्ष अनुज श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष रंजीत रंजन,सचिव विनोद वियानी सहित कॉलोनीवासी उपस्थित थे,सभी ने नगर निगम टीम की सेवाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

Related posts

Leave a Comment