SML ISUZU Dealership : रायपुर में एसएमएल ईसुज़ू डीलरशिप का हुआ शुभारंभ

रायपुर। आज राजधानी रायपुर के रावाभांठा में SML ISUZU के नए डीलरशिप का शुभारंभ किया गया । SML ISUZU छत्तीसगढ़ की नई डीलरशिप शीतल मोटर्स रायपुर के रूप में खुली। देशभर में एसएमएस इसुज़ू की ट्रक एवँ बस को उनकीं क्वॉलिटी एवँ परफ़ॉर्मेंस की वज़ह से काफ़ी पसंद किया जा रहा हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए कंपनी ने छत्तीसगढ़ में 3S डीलरशीप की शुरुआत की हैं। इस नयीं डिलरशिप कें माध्यम से एसएमएल ईसूज़ू कें कस्टमर कों व्हीकिल सेल्य, सर्विस एवँ स्पेयर पार्टस का लाभ मिलेगा
आज़ सुभारंभ के शुभ अवसर पर 15 गाडी की डिलीवरी कम्पनी के चीफ़ जनरल मैनेजर (मार्केटिंग) के द्वारा की गई
इस शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर प्रशांत कुमार (Chief General Manager,Marketing SML India Ltd) और अमर परवानी (President, C.G. Chamber of Commerce & Industries) उपस्थित रहे। साथ ही राजीव गुप्ता (President, C.G. Private School Management Association) व राजधानी समेत प्रदेशभर से पहुंचे गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी में कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस कार्य्रक्रम का आयोजन कंपनी के डायरेक्टर अश्विन दोशी, जितेंद्र दोशी, शैलेश दोशी, कपिल दोशी, चिराग दोशी और चार्ली दोशी के सानिध्य में हुआ। इन्होने प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर SML ISUZU और कार्यक्रम के सम्बन्ध में वृस्तृत जानकारी दी।
पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए चीफ जनरल मैनेजर प्रशांत कुमार ने कहा कि SML ISUZU के स्कूल बसों की सेफ्टी फीचर्स सरकार के मानकों पर पूरी तरह से खरा उतरती हैं। बसों के साथ-साथ सभी गाड़ियों में इसका पूरा ध्यान रखकर कंपनी गाड़ियां बेचती हैं। यहां तक कि अगर किसी राज्य की मानके अन्य राज्यों से अलग है तो कंपनी उस हिसाब से प्रोडक्ट तैयार करती हैं।
उन्होंने बताया कि SML ISUZU के सेफ्टी फीचर्स ने ही ग्राहकों को काफी अधिक प्रभावित किया हैं। अभी तक हमारे वाहनों को लेकर किसी भी तरह की शिकायते नहीं आई हैं। वहीं इसे चलाने वाले चालकों को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता हैं।
शीतल मोटर्स की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे कहा कि कोरोना काल में मार्केट में थोड़ा प्रभाव पड़ा था लेकिन शीतल मोटर्स के आने के बाद हमने फिर से रफ़्तार पकड़ी। वर्तमान समय में शीतल मोटर्स ने छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में काफी अच्छी पकड़ स्थापित कर ली है। उनके पास यंग टीम हैं। जो अपने कार्यकुशलता से कंपनी को राष्ट्रिय स्तर पर ऊंचे मुकाम तक पहुंचाएगी।

Related posts

Leave a Comment