भिलाई में एशियन पेंट्स का पहला प्रीमियम ‘ब्यूटीफुल होम्स बुटीक’ खुला


भिलाई । भारत की सबसे बड़ी पेंट एवं डेकॉर कंपनी एशियन पेंट्स ने भिलाई शहर में अपना पहला प्रीमियम ‘ब्यूटीफुल होम्स बुटीक’, एक मल्टी-कैटेगरी डेकोर शोरूम लॉन्च किया है। दिव्यांश होम डेकोर, नंदनी रोड पर शंकर ग्लास सेंटर में स्थित नया एशियन पेंट्स ब्यूचटीफुल होम्स बुटीक टेक्नोलॉजी के ऐसे ट्रेंड्स के साथ खरीदारी का एक अनूठा और शानदार अनुभव देने के लिये तैयार है, जो स्टोर में ग्राहकों को मिलने वाली सर्विस एवं अनुभव को बेहतर बनाएंगे। इस आधुनिक स्टोर का उद्घाटन एशियन पेंट्स के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ अमित सिंगले ने किया है। इस स्टोर में आवासीय तथा वाणिज्यिक जगहों के लिये विभिन्न श्रेणियों में उत्पोदों का प्रदर्शन किया गया है।
भिलाई में ब्यूटीफुल होम्स बुटीक 2657 वर्गफीट के क्षेत्र में फैला हुआ है और अपने आप में एक संपूर्ण दुकान है, जहाँ उपभोक्ताओं के लिये सभी होम कैटेगरीज में व्यापक समाधानों की पेशकश होती है। यहाँ पेंट्स एवं वॉलपेपर्स, मॉड्यूलर किचन एवं वार्डरोब्ज, बाथ फिटिंग्स , सॉफ्ट फर्निशिंग्स, यूपीवीसी डोर्स एवं विंडोज, टाइल्स और वुडन फ्लोरिंग में उत्पादों की एक व्यापक श्रृंखला है।
कंपनी के ज्यादातर स्टोर्स की तरह ‘फिजिटल’ ( फिजिकल के साथ डिजिटल) अनुभव को अपनाते हुए, भिलाई का स्टोर ग्राहकों को उनकी होम डेकॉर से संबंधित जरूरतों के अनुसार सही फैसले लेने में निश्चित तौर पर मदद करेगा। यह अपनी जगहों की कल्पना करने में ग्राहकों की सहायता करता है, ताकि वे खरीदारी करने से पहले सही सजावट एवं डिजाइन को चुन सकें।
होम डेकॉर (घरों की सजावट) और फर्निशिंग्स के मामले में भिलाई एक बढ़ता बाजार है। यहाँ ग्राहकों को अपने घरों के लिये एक ही जगह पर अपारंपरिक और नये उत्पाद, डिजाइन, आपूर्ति और आइडिया चाहिये। इस जरूरत को समझते हुए, एशियन पेंट्स ने भिलाई में अपना पहला ब्यूूटीफुल होम्स बुटीक लॉन्च किया है और शहर के लोगों के लिये इंटीरियर एवं एक्सूटीरियर डेकॉर में अपनी गहरी समझ पेश की है।

Related posts

Leave a Comment