उत्तर विधानसभा क्षेत्र की भाजपा नेत्री सावित्री जगत केंद्र सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

रायपुर। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत समाजिक कार्यकर्ता एवं भाजपा नेत्री सावित्री जगत ने आज काशीराम नगर क्षेत्र में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। श्रीमती जगत ने लोगों की बहुत सी समस्याओं का यथासंभव निराकरण तुरंत ही कर दिया। क्षेत्र की बड़ी समस्याओं पर उन्होंने क्षेत्रवासियों के साथ निगम के अफसरों के साथ चर्चा कर समाधान निकालने की बात कही।
साथ ही श्रीमती जगत ने लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और उनसे योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की।
केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं और बालिकाओं के लिए संचलित योजनाओं का लाभ दिलाने सामाजिक कार्यकर्ता एवं भाजपा नेत्री श्रीमती सावित्री जगत ने लोगों को योजनाओं में आवेदन करने की प्रक्रिया के बारे में बताया और मौके पर ही दो लोगों का आवेदन किया।
उन्होंने क्षेत्रवासियों से कहा कि आप लोग केंद्र की सभी योजनाओं की जानकारी रखें और समय-समय पर उनका लाभ भी उठाएं। साथ ही साथ आप अपने देश के संविधान की जानकारी रखें और उसके बारे पढ़े ताकि आपको अपने अधिकारों की जानकारी रहे और कोई भी आपको गुमराह न कर सके। इस अवसर पर हेमा सागर, संतोषी सोनी, पिंकी निहाल, मीरा बाग, पूर्णिमा बाग आदि उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment