सूर्या ने बिजली बचत करने वाले पंखे उतारे – बीईई मानक सीलिंग पंखे ब्लेज़ एचएस स्टार 48 बाजार में

बीईई मानकों के तहत कंपनी ने सीलिंग पंखे की श्रेणी में ऊर्जा कुशल मॉडल पेश किया है। ऊर्जा कुशल पंखे की रेंज विशेष रूप से कम बिजली खपत पर काम करने के लिए डिज़ाइन की गई है जो उपभोक्ताओं को बिजली की लागत घटाने में मदद करती है और ऊर्जा संरक्षण में मदद करती है ।
सूर्या रोशनी लाइटिंग, पंखे, घरेलू उपकरण, स्टील पाइप और पीवीसी पाइप के लिए भारत में सबसे सम्मानित और भरोसेमंद ब्रांडों में से एक, अपने ग्राहकों के जीवन को सरल बनाने के लिए अपने अनुभव, तकनीक और नवाचार का उपयोग निरंतर कर रही है।
कम्पनी द्वारा लॉन्च किए गए नए, उच्च ऊर्जा कुशल ब्लेज़ एचएस स्टार 48 और एचपीएलवी सीलिंग पंखे को खरोंच प्रतिरोध, सुचारू संचालन और हवा को ज्यादा फैलाने के लिए डबल बॉल बेयरिंग एव बेहतर पेंट फिनिश का उपयोग करके खास रूप से डिजाइन किया गया है। उच्च-ऊर्जा कुशल तकनीक एवं कम वोल्टेज पर कुशलता से संचालित करने के लिए एक मजबूत मोटर प्रदान करती है, जो नई तकनीक से कम आवाज और 52 वाट बिजली की खपत के साथ 215 सीएमएम की उच्च वायु वितरण ओर बेहतर गति जैसे कई लाभ एक साथ प्रदान करती है।
सूर्या रोशनी लिमिटेड के सीईओ (लाइटिंग एंड कंज्यूमर ड्यूरेबल्स), जितेंद्र अग्रवाल के अनुसार – अत्याधुनिक नवाचारों और उच्च ऊर्जा-कुशल समाधान प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ, भारत में पंखे के बाजार में क्रांति लाने के लिए ऊर्जा कुशल पंखे की एक नई श्रृंखला – ब्लेज़ एचएस स्टार 48 पेश करते हुए हम प्रसन्न हैं। हमारी नई रेंज कम ऊर्जा उपयोग पर काम करने के लिए ईमानदारी से डिज़ाइन की गई है, जिससे उपभोक्ताओं को बिजली की लागत में कटौती करने और बिजली के बिलों पर पैसे बचाने में मदद मिलती है, इस प्रकार आज के समय में ऊर्जा खपत की सबसे बड़ी चिंता का समाधान किया गया है।
सूर्या की ऊर्जा दक्षता और ज्यादा हवा फेंकने वाले सीलिंग पेंखे की रेंज, वोल्टेज के उतार-चढ़ाव के दौरान भी कोने-कोने में आरामदायक हवा देती है, जिससे हर समय मन की शांति सुनिश्चित होती है।
50 वर्षों की विरासत के साथ सूर्या रोशनी, 1-5-स्टार बीईई रेटिंग में ऊर्जा कुशल सीलिंग पंखों की एक नए युग की विविधता के साथ अच्छी तरह से तैयार है। कंपनी के बीईई स्टार रेटेड सीलिंग पंखों को उन्नत तकनीक के साथ सावधानी से डिजाइन किया गया है, जो उपभोक्ता की पसंद के स्टार लेबल के आधार पर ऊर्जा खपत को 30 प्रतिशत से 50 प्रतिशत तक कम करने में मदद करेगा। बेहतर गति और चौतरफा हवा फेकने के लिए, जो कि किसी भी सीलिंग पेंखे के लिए प्रदर्शन मानक है, स्टार लेबलिंग के मानदंड में भी ईमानदारी से उपयोग किया गया है।
इस आधार पर कि सीलिंग पंखे वर्ष के अधिकांश समय में प्रतिदिन 16 घंटे से अधिक समय तक चालू रहते हैं उसे देखते हुए पंखे की नई रेंज बिजली के बिलों में महत्वपूर्ण बचत सुनिश्चित करेगी। आपका बिजली का बिल आपको डराने नहीं देगा, यदि आपकी पसंद का पंखा सही है – सूर्या पंखे।

Related posts

Leave a Comment