चेम्बर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने शपथ दिलाई फुण्डहर व्यापारी संघ के पदाधिकारियों का शपथ

रायपुर । छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष- राजेन्द्र जग्गी ,विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि फुण्डहर के व्यापारियों ने मिलकर व्यापारिक हितों के उद्देश्य से “फुण्डहर व्यापारी संघ“ की स्थापना कर छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की सदस्यता ग्रहण की। चेम्बर की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात् फुण्डहर व्यापारी संघ द्वारा मंगलवार, दिनांक 21 जून 2022 को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें चेम्बर पदाधिकारियों के समक्ष “फुण्डहर व्यापारी संघ“ के पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया। चेम्बर प्रदेश महामंत्री श्री अजय भसीन ने शपथ दिलाई।
चेम्बर प्रदेश महामंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि संगठन में ही शक्ति है, व्यापारिक एकता से व्यापार में आने वाली किसी भी मुसीबतों का सामना आसानी से किया जा सकता है। फुण्डहर व्यापारी संघ के पदाधिकारीगण अपने सदस्यों के लिये व्यापारिक हित में कार्य करते हुए नई ऊंचाईयों को छुएगा। छत्तीसगढ़ चेम्बर व्यापारिक हितों के लिये सदैव तत्पर रहेगा।
चेम्बर कार्यकारी अध्यक्ष श्री राम मंधान ने कहा कि कोरोना काल के समय सभी व्यापारियों ने मिलकर एक दूसरे के सहयोग से कोरोना जैसी महामारी की विषम परिस्थितियों का सामना किया और व्यापार में सफलता पाई। श्री मंधान ने फुण्डहर व्यापारी संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को छत्तीसगढ़ प्रदेश में प्रस्तावित होलसेल कारिडोर के महत्व एवं लाभकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर फुण्डहर के व्यापारियों में हर्ष एवं उल्लास का माहौल था। इस अवसर पर चेम्बर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन, चेम्बर कार्यकारी अध्यक्ष राम मंधान एवं अन्य पदाधिकारियों सहित फुण्डहर व्यापारी संघ के अध्यक्ष-विष्णु साहू, उपाध्यक्ष- भीमवंत निषाद,सचिव- नरेश निषाद, कोषाध्यक्ष-ओमप्रकाश साहू, संरक्षक- तुकाराम साहू, उपसचिव-गिरीश साहू, अंकेक्षक- डाॅ. सी.एल.साहू, मीडिया प्रभारी मूर्तिराम निषाद, संगठन प्रभारी हेमंत साहू, रजऊ साहू, प्रचार-प्रसार प्रभारी कोमल साहू, सलाहकार-बलीराम साहू, जोहन निषाद, गोविन्द साहू एवं संघ सदस्यों के साथ ही अनेक व्यापारीगण प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment