भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कार्यकर्ता आभार किया

रायपुर। विधानसभा चुनाव संपन्न होने के एक दिन बाद ही रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कार्यकर्ता आभार का आयोजन किया। उत्तर विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडल और 22 वार्ड के कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए पुरंदर मिश्रा ने कहा कि ये कार्यकर्ता मेरे दिल की धड़कन हैं। इन कार्यकर्ताओं ने एक माह के भीतर मुझे जीरो से हीरो बना दिया। उनके प्रयास का प्रतिफल है कि आज पूरे उत्तर विधानसभा के मतदाता मुझसे परिचित हो गए हैं। मिश्रा ने कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं का संघर्ष सकारात्मक परिणाम लेकर 3 दिसंबर को सामने आएगा, जिसके बाद क्षेत्र के विकास की रूपरेखा मिलकर बनाएंगे और उत्तर विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश के लिए एक मॉडल के तौर पर विकसित करेंगे।
रविवार को भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी पूरी क्षमता के साथ चुनावी रण में अपना संपूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए कार्यकर्ता आभार बैठक आयोजित किया। जगन्नाथ परिसर में आयोजित इस आभार प्रदर्शन बैठक में बड़ी तादाद में महिला एवं पुरुष कार्यकर्ता शामिल हुए। इस आयोजन में भारतीय जनता पार्टी के साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के कार्यकर्ता भी शामिल हुए।
इस आभार प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रदेश में इस बार सर्वाधिक चर्चा की सीट उत्तर विधानसभा ही रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि रायपुर की चारों सीट में भाजपा की जीत सुनिश्चित नजर आ रही है। साथ ही कहा कि प्रदेश में 50 से अधिक सीटों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी बन रही है। तो भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि यह कार्यकर्ताओं की मेहनत के प्रति आभार व्यक्त करने का समय है। उनकी मेहनत का प्रतिफल 3 दिसंबर को भव्य विजय जुलुस के तौर पर राजधानी में नजर आएगा।

वहीं उत्तर विधानसभा के चुनाव संचालक लोकेश कावड़िया ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए पुरंदर मिश्रा को भावी विधायक के तौर पर शुभकामनाएं और कार्यकर्ताओं को अग्रिम बधाई दी। इस मौके पर बसना से भाजपा प्रत्याशी संपत अग्रवाल ने कहा कि पुरंदर मिश्रा का उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी चुना जाना अप्रत्याशित नहीं, बल्कि दैवीय शक्ति की कृपा है, और जीत सुनिश्चित है।
*इस आयोजन में रायपुर सांसद सुनील सोनी, वरिष्ठ भाजपा नेता सच्चिदानंद उपासने, चुनाव संचालक लोकेश कावड़िया, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, श्रीचंद सुंदरानी, भाजपा प्रत्याशी बसना संपत अग्रवाल, चुनाव संयोजक नलनीश ठोकने, जिला उपाध्यक्ष अकबर अली, जिला मंत्री किशोर महानंद, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, डॉ0 प्रमोद साहू, भाजपा मंडल अध्यक्ष गोरेलाल नायक, संतोष साहू, अनुप खेलकर, सुनील कुकरेजा सहित बड़ी तादाद में सभी ईकाई के कार्यकर्ता मौजूद रहे, जो लगातार जोशीले अंदाज में जयघोष के नारे लगाते रहे।

Related posts

Leave a Comment