कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया के साथ लखौली में किया जनसंपर्क

रायपुर । विधानसभा चुनाव को अब सिर्फ एक हफ्ता ही रह गया है।ऐसे में राजनीतिक पार्टियों की ओर से क्षेत्र में युद्ध स्तर पर प्रचार-प्रसार जारी है।आरंग विधानसभा की बात की जाए तो यहाँ पर कांग्रेस प्रत्याशी और मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया लगातार क्षेत्र का सघन दौरा कर रहे है और 5 सालों में क्षेत्र में किये गए ऐतिहासिक विकास कार्यो को लेकर जनता से आशीर्वाद मांग रहे है।इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने ग्राम लखौली पहुँचकर मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया के साथ जनसंपर्क किया। इस दौरान डॉ. डहरिया को मिल रहे भारी जनसमर्थन को देख कर कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज गदगद हो गए। दीपक बैज ने कहा कि 5 सालों में आरंग क्षेत्र में जो विकासकार्य हुए है वे ऐतिहासिक है।छत्तीसगढ़ के मानचित्र पर आरंग विधानसभा क्षेत्र ने अपनी अलग पहचान बना ली है।यहां के लोग पूरे प्रदेश में कही भी जाते है तो गर्व के साथ बोलते है हम डॉ. शिवकुमार डहरिया के क्षेत्र से है,उसके बाद यहाँ के लोगो को जो सम्मान मिलता है वो किसी को नही मिलता। डॉ. डहरिया जी ने 5 सालों में आरंग विधानसभा की तस्वीर बदल दी है।आरंग क्षेत्र के लोगो का ही प्यार और आशीर्वाद है जिसके कारण वो कांग्रेस पार्टी के और आम जनता में सबके चहेते है।
वही मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने कहा कि आरंग मेरी कर्मभूमि है, 5 सालों में मुझे जो प्यार और आशीर्वाद यहाँ की जनता ने दिया इसको मैं शब्दो मे बयां नही कर पाऊंगा।आरंग की जनता खुशहाल रहे यही मेरी पहली प्राथमिकता है। डॉ.डहरिया ने आगे कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने दो साल कोरोना महामारी और केंद्र सरकार की अड़चनों का बाद भी जो विकास कार्य किये है उतने विकासकार्य भाजपा ने 15 सालों में नही किये है।छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परंपरा को आगे बढ़ाने का काम कांग्रेस ने किया है।भाजपा ने 15 सालों में छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परम्परा को मिटाने का काम किया है।विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिस प्रकार जनता का समर्थन मिल रहा है उससे भाजपा घबरा गई है।
इसी तरह मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया ने ग्राम गुजरा, कोटनी, परसदा,गनौद,बिरबिरा, नरियरा,बरभाठा और कोसमखूंटा में जनसंपर्क किया,जहाँ पर डॉ.डहरिया द्वारा कराए गए विकासकार्यो के लिए ग्रामीणों ने उनका आभार व्यक्त किया और डॉ.डहरिया को दोबारा मंत्री बनाने का संकल्प लिया।

Related posts

Leave a Comment