विप्र,सिंधी,बौद्ध,उत्तर भारतीय समाज एक मत होकर रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय को दिया जन समर्थन

रायपुर। पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा लगातार अपने चुनावी प्रचार अभियान को तेज करते हुए आज शनिवार को सुबह से लेकर देर रात तक विभिन्न जगहों बैठक और डोर टू डोर जनसंपर्क कर क्षेत्र वासियों का आशीर्वाद लिया।
जिसमे मुख्य रूप से सुबह गुढ़ियारी के कन्हैयालाल बाजारी वार्ड 18 और डीडी नगर में जनसंपर्क कर समस्त देव तुल्य कार्यकर्ता और क्षेत्र वासियों से मुलाकात कर आशीर्वाद मांगा और इस अवसर में जगह-जगह पर विभिन्न सामाजिक और उत्साहित कार्यकर्ता सहित माता बहनों के द्वारा आरती विजय तिलक के साथ शगुन का एक एक रूपये देकर बहुत भव्यता से स्वागत अभिनंदन किया।
आज सिंधी समाज शिवानंद नगर के बैठक में शामिल होकर काली माता मंदिर का दर्शन कर आशीर्वाद लिया और यहां पर सामाजिक के साथ बैठक कर सभी सामाजिक जनों से अपना जन सहयोग मांगा जिसमें सभी सामाजिक जनों ने समाज का सहयोग करने के लिए विधायक का आभार करते हुए समाज की तरफ से समर्थन देते हुए अभिनंदन किया।
विप्र समाज हीरापुर के द्वारा विधायक विकास उपाध्याय का सामाजिक रूप से अपना जन सहयोग दिया
साथ ही आज हीरापुर में उत्तर भारतीय समाज के द्वारा बैठक कर सभी सामाजिक जनों से जन समर्थन मांगा
सभी सामाजिक जनों ने रायपुर पश्चिम विधायक को बहुत ही सहजता के साथ उनकी सेवा भावना की सराहना करते हुए लगातार समस्त समाज को एक नई ऊर्जा और उमंग के साथ प्रोत्साहित करते हुए सहयोग देने के लिए विधायक का एक मत होकर रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय को अपना जन समर्थन दिया।
इस अवसर में समस्त वरिष्ठ पदाधिकारी कांग्रेसजन सहित सभी समाजों के वरिष्ठ पदाधिकारी और सदस्य गण और भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment