‘इसुजू आई-केयर मॉनसून कैम्प’ 10 जुलाई से

रायपुर। इसुज़ू मोटर्स इंडिया ने वाहन स्वामित्व का बेहतरीन और अतुलनीय अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ पूरे देश में ‘इसुज़ू आई केयर मॉनसून कैम्प’ की घोषणा की है। इसुज़ू डी-मैक्स पिक-अप और एसयूवी के लिए डिज़ाइन किए गये ये शिविर पूरे देश में इसुज़ू वाहन मालिकों को आकर्षक लाभ और प्रिवेंटिव मेंटेनेंस जाँच प्रदान करेंगे।
‘इसुज़ू केयर’ द्वारा 10 से 22 जुलाई 2023 (ये दोनों दिन भी शामिल) के बीच सभी अधिकृत इसुज़ू डीलर सर्विस आउटलेट्स पर एक मॉनसून कैम्प लगाया जा रहा है। इस अवधि में ग्राहकों को उनके वाहनों के लिए विशेष ऑफर और लाभ दिये जा रहे हैं।
इस शिविर में आने वाले ग्राहकों को मुफ़्त 37-पॉइंट विस्तृत जाँच सहित लेबर पर 10 प्रतिशत की छूट, पार्ट्स पर 5 प्रतिशत की छूट, ल्यूब और फ्लूइड पर 5 प्रतिशत की छूट, रिटेल आरएसए खऱीद पर 10 प्रतिशत की छूट जैसे लाभ दिये जायेगें ऑफर अनुरूप नियम एवं शर्तें लागू रहेगें।
इस ‘मानसून कैम्प’ ग्राहक अपने नज़दीकी इसुज़ू डीलर आउटलेट पर कॉल करके या https://isuzu.in/connect-to-service/ पर विजिट करके सर्विस बुक कर सकते हैं। ज़्यादा जानकारी के लिये 1800 4199 188 टोल फ्री नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। विदित हो कि इस मानसून कैंप का आयोजन रायपुर शहर सहित भारत के दीगर सभी शहरों में किया जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment