मोदी की गारंटी पर लोगों को पूरा भरोसा और विश्वास है, आपसे यहां की उत्तरोत्तर प्रगति के लिए कमल खिलाने का आव्हान करता हूं- टंक राम वर्मा

सुंदरगढ़।रायपुर। उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत विभिन्न शक्तिकेंद्रों और बूथों में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की और ग्रामों में जनसंपर्क कर जनता से भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने को अपील की। राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर लोगों को भरोसा और विश्वास है। हमें मिलकर भाजपा के घोषणा पत्र के वादों को जन जन और घर घर तक पहुंचाना है, साथ ही केंद्र सरकार के पिछले 10 वर्षों के विकास कार्यों को हर सभा सम्मेलन में लोगों तक पहुंचाना होगा। पीएम आवास योजना, नलजल योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, हर घर बिजली, उज्ज्वला योजना में गैस, महिलाओं के लिए शौचालयों का निर्माण जैसे अन्य सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजनों को अवगत कराना है।
मोदी सरकार के जनहितकारी योजनाओं का लाभ आगे भी उड़ीसा के भाई बहनो को निरंतर प्राप्त होता रहे इसलिए पूरी ऊर्जा के साथ इनको जन-जन तक लेकर जाएँ और उन्हें समझाएँ कि सभी को मिलकर ओड़िशा के विकास और यहाँ कि माताओं-बहनों को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है और ओड़िशा में भी विकास का कमल खिलाना है।
इस बैठक में जिला सुंदरगढ़ के तमाम पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment