अजीत कुकरेजा के समर्थन में सवर्ग समुदाय के लोग

रायपुर। अजीत कुकरेजा ने धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत के साथ ही कई चुनावी बैठकों में शामिल होकर जनता से मुलाकात की, अजीत सबसे पहले गौरा गौरी विसर्जन में शामिल हुए भगवान के आशीर्वाद के साथ ही जनता का प्यार हासिल किया। इसके बाद अजीत कुकरेजा शक्तिनगर, गांधीनगर एवं मुस्लिम समुदाय के बीच पहुंचे और समाज के लोगों से मुलाकात कर उन तक अपनी बात पहुंचाई अपने संक्षिप्त संबोधन में अजीत कुकरेजा ने कहा कि उत्तर का विकास ही मेरी प्राथमिकता है और हमेशा गरीबों के उत्थान करना ही मेरा मकसद है। विधायक बनते ही महत्वपूर्ण कार्यों को अपने वचन पत्र में उन्होंने जल्द से जल्द करने का आश्वासन दिया है। और विकास कार्य करने के लिए वचनबद्ध है।
स्थानीय समाज के लोगों ने कहा कि अजीत कुकरेजा एक युवा पढ़े-लिखे एवं जागरूक सक्रिय विधायक प्रत्याशी है जो बिना किसी भेदभाव के उनकी मदद की है, और साथ दिया है समाज ने उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में विजय बनाने का आश्वासन दिया एवं भारी मतों से उत्तर विधानसभा के विधायक बनाने का आशीर्वाद दिया। अजीत कुकरेजा जहां-जहां जा रहे हैं वहां वहां उनका स्वागत माला पहनाकर आरती कर किया जा रहा है। अजीत कुकरेजा अपने युवा एवं क्षेत्र के लोगों एवं स्थानीय लोगों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं।
अजीत कुकरेजा ने भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज प्रत्याशियों सहित अन्य दावेदारों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं क्योंकि उनके जनसंपर्क में उपस्थित समर्थकों की संख्या से नजर आ रहा है कि वह अपने क्षेत्र वासियों के लिए कितना मायने रखते हैं अजीत कुकरेजा जहां भी जा रहे हैं उनके समर्थकों की भीड़ लग रही है और क्षेत्रवासी सिर्फ एक ही स्वर में अजीत की जीत पक्की का नारा लगा रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment