श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स प्रतिदिन गरबा उत्सव के प्रतिभागियों को हीरे की अंगूठी भेंट करते हैं

रायपुर । रायपुर के कोतवाली चौक पर स्थित मध्य भारत का पहला विशिष्ट हीरा आभूषण शोरूम श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स, गुढ़ियारी के मारूति मंगलम भवन में आयोजित रास गरबा उत्सव में प्रतिभागियों को हर दिन एक हीरे की अंगूठी भेंट कर रहा है। गरबा प्रदर्शन और पोशाक के आधार पर प्रत्येक दिन एक प्रतिभागी को हीरे की अंगूठी भेंट की जाएगी।

100% आईजी सेरेनिएड हीरे
अजय लूनिया ने आगे कहा कि श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स आभूषणों की गुणवत्ता और शुद्धता के लिए स्थापित और विश्वसनीय ब्रांडों में से एक है। शोरूम का रायपुर ही नहीं, प्रदेश के अन्य हिस्सों के आभूषण खरीदारों के साथ एक अलग और विशेष जुड़ाव है। सर्वोत्तम नैतिक मानक, उत्कृष्टता और प्रतिबद्धता इस शोरूम को दूसरों से अलग करती है। दूसरी ओर, इसकी ग्राहक सेवाएँ प्रशंसनीय हैं और इसकी विश्वसनीयता की लोकप्रियता में आभूषण संग्रह की विविधताएँ सर्वोत्तम हैं।
उल्लेखनीय है कि आभूषण व्यवसाय में विश्वसनीयता और पारदर्शिता का पर्याय श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स को किफायती कलेक्शन के लिए चल रहे उत्सव में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।उनका मानना ​​है कि आभूषणों की मात्रा-आधारित बिक्री में विस्तार के लिए दूसरों पर कोई निर्भरता नहीं है श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स मजबूत स्थिति में है।
श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स अपने स्टॉक और आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला के साथ शोरूम में सबसे कम कीमत पर हीरे के आभूषण उपलब्ध हैं, जो दुनिया में सबसे कम कीमत है।

Related posts

Leave a Comment