प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स की रायपुर में हुई आवश्यक बैठक

रायपुर। पत्रकार सुरक्षा एवम कल्याण के लिए प्रतिबद्ध अखिल भारतीय पत्रकार संगठन “प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स” की छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यकारिणी गठन के लिए एक बैठक का आयोजन पंडरी स्थित होटल लैंडमार्क में प्रदेश समन्वयक सुधीर आजाद तम्बोली के द्वारा की गई।
बैठक में संगठन की छत्तीसगढ़ इकाई के गठन सहित संगठन के प्रदेश में विस्तार देने के साथ ही पत्रकार हितो के संबंध में चर्चा की गई।
उल्लेखनीय है की प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा पत्रकार सुधीर आजाद तम्बोली को छत्तीसगढ़ प्रदेश में संगठन विस्तार के लिए प्रदेश समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है ।
इसी श्रंखला में आज रविवार शाम को रायपुर में पत्रकारों को आमंत्रित कर चर्चा पश्चात सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन कर राष्ट्रीय पदाधिकारियों की सहमति पश्चात नवगठित छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यकारिणी इकाई का मनोनयन व शपथ ग्रहण कार्यक्रम रायपुर में आयोजित किया जाएगा।
रविवार को आयोजित इस बैठक में क्रांतिकारी पत्रकार सर्वश्री अजीत शर्मा, अनुपम वर्मा, अमित अग्रवाल, सुदीप्तो चटर्जी, पुष्पेंद्र सिंह, निखिल भटनागर, अंशुमन रस्तोगी, सुधीर वर्मा प्रमुख रूप से सम्मिलित हुए।

Related posts

Leave a Comment