होलसेल कॉरिडोर को लेकर एनआरडीए के अध्यक्ष श्री एसएस बजाज से मिला चेंबर प्रतिनिधिमंडल

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि आज होलसेल कॉरिडोर की प्रक्रिया तेज करने एवं प्रस्तावित भूमि में विस्तार करने हेतु चेंबर अध्यक्ष श्री अमर परवानी जी के नेतृत्व में चेंबर प्रतिनिधिमंडल ने एनआरडीए अध्यक्ष श्री एसएस बजाज जी से मुलाकात की जिसमे डॉ. राकेश गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित थे ।
चेंबर अध्यक्ष श्री अमर पारवानी ने बताया कि होलसेल कॉरिडोर को लेकर एनआरडीए के अध्यक्ष श्री एस एस बजाज से चैंबर प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात कर विस्तृत चर्चा की तथा होलसेल कोरिडोर को मूर्त रूप प्रदान करने हेतु आगामी प्रक्रियाओं को शीघ्रता शीघ्र पूरा करने निवेदन किया।
श्री पारवानी जी ने आगे बताया कि होलसेल कॉरिडोर हेतु प्रदेश सरकार द्वारा 1000 एकड़ भूमि का लैंड यूज चेंज किया गया है जिसके लिए हम मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी का प्रदेश के समस्त व्यापारियों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। बैठक में श्री एस एस बजाज जी को यह भी अवगत कराया गया कि होलसेल कोरिडोर को लेकर व्यापारियों में बहुत उत्साह है एवं वर्तमान में चेंबर के पास 8000 से अधिक व्यापारियों के आवेदन प्राप्त हुए है जिसके लिए लगभग 1300 एकड़ भूमि की आव्यश्यकता होगी। होलसेल कॉरिडोर के बनने से लगभग डेढ़ से दो लाख लोगों को रोजगार मिलेगा और छत्तीसगढ़ देश के सबसे बड़े ट्रेडिंग हब के रूप में जाना जाएगा।
बैठक में श्री बजाज जी ने उक्त चर्चा पर सकारात्मकता दिखाते हुए कहा कि हम होलसेल कॉरिडोर को प्राथमिकता के तौर पर क्रियान्वित करेंगे।
इस अवसर पर चेंबर अध्यक्ष अमर परवानी, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल, राम मंधान, उपाध्यक्ष टी श्रीनिवास रेड्डी, मंत्री निलेश मूंदड़ा, शंकर बजाज एवं डॉ. राकेश गुप्ता सहित विभिन्न पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment