एसयूडी लाईफ के ब्रांड एम्बेसडर बने एच.एस. प्रणय

भारत के दो अग्रणी पब्लिक सेक्टर बैंक, बैंक ऑफ इंडिया और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, और दाई-इची होल्डिंग्स जापान के बीच संयुक्त उपक्रम, स्टार यूनियन दाई-इची लाईफ इंश्योरेंस (यूडी लाईफ) ने अर्जुन पुरस्कार के लिए नामांकित बैंडमिंटन चैंपियन, एच. प्रणय को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है।
इस गठबंधन के साथ थॉमस कप में अपनी ऐतिहासिक विजय के बाद बैडमिंटन चैंपियन, एच.एस. प्रणय की किसी ब्रांड के साथ यह पहली पार्टनरशिप थी।
एच.एस. प्रणय परिवारों की सुरक्षा करने और जीवन को समृद्ध बनाने के एसयूडी लाईफ के उद्देश्य का एक सशक्त प्रतीक हैं। उन्होंने खेल के प्रति अपने जोश व प्रतिबद्धता द्वारा लगातार उ‘च मानक स्थापित किए हैं। प्रणय बैडमिंटन प्रतियोगिता में लगातार ऊपर की ओर बढ़ रहे हैं और अपने पूरे करियर में निरंतर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। अगले कुछ सालों तक प्रणय उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ उत्पाद व वैलनेस के समाधान प्रदान करने के एसयूडी लाईफ के प्रयासों का समर्थन करेंगे, जो स्वास्थ्य व संपत्ति की सुरक्षा का वादा करते हैं।
एसयूडी लाईफ के साथ प्रणय का गठबंधन ‘‘लाईफ के हर मैच के लिए’’ तैयार रहने और पर्याप्त लाईफ कवर प्राप्त करने की जरूरत के उनके अपने अनुभव व समझ से विकसित हुआ है। उनका दृढ़ विश्वास है कि लाईफ इंश्योरेंस लोगों को अपनी सुरक्षा संबंधी जरूरतों के लिए योजना बनाने, लंबे समय में संपत्ति निर्माण करने और रिटायरमेंट के बाद के जीवन की सुरक्षा करने (यानि आत्मनिर्भर बनने) में मदद करता है। इसी आधार पर उन्होंने एसयूडी लाईफ को चुना।
एच.एस. प्रणोय और एसयूडी लाईफ की साझेदारी के बारे में मार्केटिंग हेड अरिंदम घोष ने कहा ‘‘एक खिलाड़ी के रूप में प्रणय उत्कृष्टता के उत्साह और देश सेवा की प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं। उन्होंने एक बहुत लंबा सफर तय किया है, और इस सफर में हमने देख है कि वो उत्कृष्टता के उत्साह और खेल के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ हर बाधा को पार करते गए। इसी तरह, एसयूडी लाईफ में हम ऐसे समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहते हैं, जो हमारे उपभोक्ताओं, साझेदारों और अंशधारकों की जरूरतों को पूरा करें। हमें प्रणय के साथ साझेदारी करने की खुशी है, और हम एसयूडी लाईफ परिवार में उनका हार्दिक स्वागत करते हैं।’’
एच.एस. प्रणय के अनुसार – ‘‘एसयूडी परिवार में शामिल होना मेरे लिए स्वाभाविक था। मेरा विश्वास है कि भारतीयों, खासकर युवाओं को लाईफ इंश्योरेंस पॉलिसी के महत्व के बारे में शिक्षित किए जाने की जरूरत है, ताकि वो भविष्य के वित्तीय दायित्वों को पूरा करने की योजना सही समय पर बना सकें। इसके अलावा हम सभी यह स‘चाई जानते हैं कि किसी के साथ भी, कहीं भी, और कोई भी दुर्घटना हो सकती है, इसलिए अपने परिवार का भविष्य सुरक्षित करने के लिए बीमा कराया जाना सबसे अ‘छा उपाय है। मुझे ब्रांड के उद्देश्य का हिस्सा बनने और उज्जवल भविष्य की ओर बढऩे की खुशी है।’’

Related posts

Leave a Comment