ब्लू बर्डस ऑन दा स्काई फ़ाउंडेशन ने इंदिरा गांधी के जयंती पर दिव्यांग बच्चो पुस्तक कॉपी और स्टेशनरी सामग्री भेंट किया

रायपुर। 19 नवम्बर को भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर ब्लू बर्डस ऑन दा स्काई फ़ाउंडेशन एवं राजश्री सद्भावना समिति के द्वारा न्यू राजेन्द्र नगर बजाज कॉलोनी स्तिथ अपर्ण दिव्यांग पब्लिक स्कूल के बच्चों को काँपी, पुस्तक और स्टेशनरी सामग्री भेंट किया गया। ब्लू बर्डस ऑन दा स्काई फ़ाउंडेशन की अध्यक्षा शिवनी सिंह ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को स्मरण करते हुए कहा कि आज 19 नवम्बर को इंदिरा गांधी जी का 105वां जन्मदिन है।
उन्होंने अपना पूरा जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित किया और इंदिरा गांधी ने अपने कार्यकाल में बहुत अच्छे कार्य किए हैं और लंबे समय तक देश का नेतृत्व किया है। उनके कार्य को हमेशा याद रखा जाएगा और आज इस मौके पर उनके योगदान और उनके बलिदान को स्मरण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है। इंदिरा गांधी ने सदैव महिला शसक्तीकरण की मिसाल पेश की है वे हमेशा हमारी प्रेरणा स्रोत रहेंगी।
इस अवसर पर ब्लू बर्डस ऑन दा स्काई फ़ाउंडेशन की अध्यक्षा शिवानी सिंह, पूजा रमानी, सिमरन सचदेव, हिमानी जैन ,गीतांजलि, रखी ,हेमलता, समेत संस्था के सभी सदस्य एवं स्कूल के शिक्षकगण उपास्थि रहे।

Related posts

Leave a Comment