युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक संपन्न…..

रायपुर। युवा कांग्रेस की प्रथम कार्यकारिणी की बैठक राजीव भवन में संपन्न हुई इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव डॉ पलक वर्मा सह प्रभारी इकबाल गरेवाल एवं प्रियंका सरासर जी मौजूद थे इस बैठक यूथ कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों ने राजीव भवन के बाहर युवा कांग्रेस का ध्वजारोहण किया गया उसके बाद अपना परिचय राष्ट्र से आए हुए प्रभारियों को दिया उसके पश्चात युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा द्वारा कार्यकारिणी की बैठक के महत्वपूर्ण बिंदु पदाधिकारियों से साझा किए आने वाले समय में युवा कांग्रेस जिसने में काम करने वाली है उसको लेकर आकाश शर्मा ने बताया।।
विधानसभा वार भारत जोड़ो यात्रा छत्तीसगढ़ के हर एक विधानसभा में की जाएगी।।

आने वाली 21 तारीख को संकल्प समारोह एवं पदभार समारोह इंडोर स्टेडियम रायपुर में किया जाएगा।।।

2023 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पदाधिकारियों को बूथ स्तर तक जाकर काम करने का निर्देश दिया।।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी मौजूद थे उन्होंने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और आने वाले समय में युवा कांग्रेस को और मजबूत करने एवं 2023 विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएगी ऐसा माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा।
पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम जी द्वारा सभी युवाओं को निर्वाचित होकर आने के लिए शुभकामनाएं दी और आने वाले 2023 विधानसभा को चुनाव को लेकर पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा कांग्रेस की एक अहम भूमिका रहेगी जैसे 2018 में युवा कांग्रेस की रही थीं।
प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि आज प्रथम कार्यकारिणी की बैठक में हमने कई मुद्दों पर चर्चा की कि आने वाले समय में हुआ कांग्रेश की भूमिका क्या रहेगी आज हमारे बीच मुख्य रूप से हमारी प्रभारी डॉ पलक वर्मा इकबाल गरेवाल एवं प्रियंका जी मौजूद है आज हम अपने प्रभारियों के भरोसा दिलाते हैं कि आने वाले समय में यूथ कांग्रेस छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभाओं में भारत जोड़ो यात्रा करेगी और 21 नवंबर को संकल्प एवं शपथ ग्रहण समारोह किया जाएगा।
इस प्रथम कार्यकारिणी की बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीसीसी अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम एआईसीसी राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, पीसीसी महामंत्री रवि घोष युवा कांग्रेस प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा सा प्रभारी इकबाल गरेवाल, प्रियंका सहरसा पीसीसी युवा कांग्रेस प्रभारी अमरजीत चावला युवा विधायक श्री देवेंद्र यादव पूर्व राष्ट्रीय महासचिव दीपक मिश्रा आदि।

Related posts

Leave a Comment