खुशहाली और हरियाली का प्रतीक का हरेली तिहार – प्रदीप साहू

रायपुर । जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने आज प्रदेश भर में छत्तीसगढ़ के पहले त्यौहार हरेली को प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ पारंपरिक रूप में मनाया। प्रतिवर्षानुसार जोगी निवास अनुग्रह रायपुर में आज अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कृषि यंत्रों, छत्तीसगढ़ महतारी और राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व अजीत जोगी की पूजा-अर्चना कर हरेली तिहार मनाया गया।
इस अवसर पर “जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष श्री अमित जोगी ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के हरेली कार्यक्रम का उद्देश्य, हमारे कृषि प्रधान राज्य छत्तीसगढ़ में कृषकों की मेहनत और लगन का सम्मान कर छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परंपराओं से परिपूर्ण तीज -त्यौहारों को धूमधाम से मनाना और छत्तीसगढ़िया अस्मिता को बनाये रखना है। मैं समस्त छत्तीसगढ़वासियों को हरेली तिहार की ढेरों बधाई और शुभकामनाएं देता हूँ।”
प्रदीप साहू ने कहा खुशहाली और हरियाली का प्रतीक है हरेली तिहार जो धान का कटोरा कहे जाने वाले हमारे छत्तीसगढ़ राज्य के लिए अत्यधिक महत्व रखता है।
आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भगवानु नायक ,प्रदीप साहू ,नाथेला ध्रुव रमेश चंद्राकर, भगत हरबंस, संतोष साहू, नीलेश चौहान संदीप यदु,अजय पाल,अविनाश साहू ,संदीप ठाकुर,अजय सेन ,प्रेम साहू, हरीश कोठारी, पुनीत साहू, सन्नी सालोमन, अफसर कुरैशी,सुजीत डहरिया, दीनदयाल कुर्रे, दिलेश्वर माहेश्वरी, शिवशंकर,आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment