ठंड और बारिश की झड़ी के बीच अवाम ए हिन्द संस्था ने गरीब, जरूरतमंद, को 376वें दिन भोजन मुहैया कराने के साथ ठंड से बचाने के लिए रात्रिकालीन गर्म कपड़े, कंबल किया वितरण

रायपुर । अवाम हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी के तत्वावधन में चलाये जा रहे सुपोषण अभियान के तहत आर्थिक रूप से कमजोर निर्धन असहाय भूखे जरूरतमंदो तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। जिसमे संस्था के संस्थापक मोहम्मद सज्जाद खान ने स्वयं जमीनी स्तर पर उतर कर सक्रिय भूमिका निभाने वाले सदस्यों के साथ रायपुर राजधानी के शासकीय अस्पतालों में डीकेएस अंबेडकर अस्पताल, जिला अस्पताल मे दूरदराजो से बीमार व्यक्तियों के इलाज के आने वाले परिजनों को नियमित रूप से दोपहर और रात्रिकालीन सैकड़ों जरूरतमंदों को हर दिन पौष्टिक भोजन मुहैया कराया जा रहा है।
इसी कड़ी में संस्था द्वारा निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के 376वे दिन आज 11 जनवरी 2022 को शहर में हो रही बारिश झड़ी के बीच रायपुर राजधानी के विभिन्न स्थानों, रेलवे परिसर, फुटफाथ पर जिंदगी जी रहे जरुरतमंद तथा शासकीय डीकेएस अस्पताल में दूर दराज से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों को दोनों वक़्त का गर्म और पौष्टिक भोजन मुहैया कराया गया साथ ही शीतलहर ठण्ड से बचाने के लिए रात्रिकालीन गर्म कपड़े जैकेट एवं कम्बल का भी वितरण किया गया।
इस कार्य में संस्थापक मोहम्मद सज्जाद खान के साथ सैय्यद ज़ाकिर हुसैन, जुबैर खान, योगेश्वर सिन्हा, अनमोल जैन, राजकुमार साहू तथा संस्था के अन्य सदस्यों ने अपना सहयोग प्रदान किया।

Related posts

Leave a Comment