कैट सी.जी. चैप्टर का कैट दुर्ग ईकाई के पदाधिकारियों से व्यापारिक चर्चा

रायपुर। दुर्ग ईकाई को दो हजार के नोट बैंक में जमा करने हेतु हेल्प डेस्क बनाये जाने का सुझाव दिया*
कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन एवं कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि कैट टीम ने कैट दुर्ग इकाई के पदाधिकारियों से व्यापारिक चर्चा हुई। व्यापारियों को जनजागरण कार्यशाला के द्वारा व्यापार में आ रही समस्याओं का निराकरण करने की चर्चा हुई।
कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश प्रभारी अध्यक्ष श्री परमानन्द जैन एवं प्रदेश महामंत्री श्री सुरिन्द्रर सिंह ने बताया कि कैट टीम का एक प्रतिनिधी मंडल कैट दुर्ग इकाई के पदाधिकारियों से मुलाकात कर जीएसटी, आयकर, बैंक सम्बधिंत सहित अन्य समस्याओं के बारे में चर्चा की गई। श्री जैन एवं श्री सिंह ने कहा कि व्यापार में हो रही समस्याओं का सबंधित विभाग के अधिकारियों से मुलाकात करके समय-समय पर कार्यशाला का आयोजन कर व्यापार में आ रही समस्याओं का निराकरण किया जा सकता है। श्री जैन एवं श्री सिंह ने आगे कहा कि कैट सी.जी. चैप्टर ने 2000/- नोट को बैंक में जमा कराने हेतु हेल्प डेस्क बनाया है। जिससे कि व्यापारियों को 2000/- नोट को बैंक में जमा कराने में परेशानी न हो।
कैट युवा टीम के प्रदेश अध्यक्ष श्री अवनीत सिंह एवं प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री विजय पटेल ने कहा कि विगत कुछ महीने पहले कैट सी.जी. चैप्टर ने रायपुर में एमएसएमई उधमिता कार्यकशाला, सायबर क्राईम पर कार्यशाला एवं अग्नि सुरक्षा एवं रोकथाम पर कार्यशाला आयोजन किया था जिससे शहर के व्यापारियों ने उपरोक्त कार्यशाला का लाभ उठाया था। जिससे कि इस तरह के दुर्घटना से बचने की जानकारी हासिल की। युवा टीम ने इकाईयों में कैट की सदस्यता संख्या में वद्वि हेतु भी चर्चा की।
उपरोक्त मुलाकात में कैट के पदाधिकारी एवं राजनांदगांव इकाई के पदाधिकारी एवं व्यापारीगण उपस्थ्ति रहेः- परमानन्द जैन, सुरिन्द्रर सिंह, भरत जैन, अवनीत सिंह, विजय पटेल, दीपक विधानी नरेश पाटनी, मोहम्मद अली हिरानी, महेश गणेशानी, प्रकाश सांखला, दर्शनलाल ठाकवानी, प्रकाश गोलछा, रवि केवलतानी, सुशील बाकलीवाल, आशीष खण्डेलवाल, एवं विनय कश्यप सहित अन्य व्यापारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment