धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया अड़बंधा तालाब सौंदर्यीकरण का शुभारंभ

रायपुर/ धरसीवा । आज धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा ग्राम पंचायत मांढर के अड़बंधा तालाब की साफ सफाई एवं गहरीकरण और सौद्ररीकरण का विधिवत पूजा पाठ कर कार्य का शुभारंभ किया।
यह कार्य सारडा एनर्जी, गोदावरी इस्पात एवं जयसवाल निको के सयुक्त तत्वाधान में सीएसआर मद से किया जायेगा।
इस अवसर पर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहां ऐतिहासिक अड़बंधा तालाब लगभग 70 एकड़ बृहद क्षेत्रफल में फैला हुआ है और इसकी लंबे समय से साफ सफाई के अभाव के कारण यह जलकुंभी से पट गया जिसे ग्राम वासी लम्बे समय से तालाब की साफ-सफाई एवं सौंद्ररीकरण की मांग कर रहे थे जिसको आज पूरा करते हुए कार्य का शुभारंभ किया निश्चित ही यह तालाब के सौंद्ररीकरण होने से यह दिन ग्राम वासियों के लिए ऐतिहासिक दिन होगा और इस बृहद तालाब को सवरने से यहां के आसपास के लोगों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी।
और हमारी सरकार के द्वारा लगातार नरवा गरवा घुरवा बाड़ी योजना के माध्यम से लगातार जल स्रोतों को दुरुस्त करने का कार्य किया जा रहा है लगातार जल स्रोतों को बढ़ाने के लिए छोटे-छोटे नालों को स्टॉप डैम के माध्यम से उन्हें सवारकर कृषि एवं अन्य निस्तारी कार्यों के लिए पानी उपयोग में लाया जा रहा है।
आज इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से समस्त ग्रामवासी एवं कंपनियों के अधिकारी कर्मचारी सहित अन्य लोग भारी संख्या उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment