नेकी फाउंडेशन के द्वारा 22 जनवरी को विशाल रक्तदान शिविर

दुर्ग। नेकी फाउंडेशन के द्वारा गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर लोगों की मदद के उद्देश्य से विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है जो कि इस वर्ष रविवार 22 जनवरी 2023 को अशरफिया आई टी किड्स मुस्लिम सांस्कृतिक भवन केलाबाड़ी दुर्ग (छ.ग.) में आयोजन किया जा रहा है।
विगत कई वर्षों से नेकी फाउंडेशन एवं अशरफिया ग्रुप एवं समाजसेवी LL.M. एडवोकेट गौरव शर्मा के द्वारा लगातार ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित किए जाते रहे हैं और इस शिविर में अनेकों जरूरतमंद लोगों की मदद की जाती रही है।
इस डोनेशन कैंप के लिए लोगों को आमंत्रित करते हुए सक्रिय समाजसेवी अधिवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि रक्तदान शिविर का आयोजन करने का हमारा मुख्य उद्देश लोगों की सेवा करना जो आज के समय में बहुत ही जरूरी और आपातकालीन सेवा में जिसकी जरूरत पड़ती है हमारा इस प्रकार से लगातार समय-समय पर ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित करके जरूरतमंदों को लगातार जान बचाने की मुहिम चलती रहती है और इसी सेवा भावना के साथ लगातार कार्य कर रहे हैं और निश्चित ही इस रक्तदान शिविर के माध्यम से अनेकों लोगों को सहायता मिलती है और मिलेगी। ज्ञात हो कि नेकी फाउंडेशन अशरफिया ग्रुप प्रमुख मो. अकमल और शिबली द्वारा विगत वर्षों से शहर और आसपास के गाँवों में विशेष रूप से आम जन की सहायता के कार्य किये जाते हैं जिनमें कपड़ा, कम्बल, भोजन आदि शामिल हैं।

Related posts

Leave a Comment