छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव का जिला दंतेवाड़ा बचेली एवं किरंदुल के व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारी अध्यक्ष दंतेवाड़ा जिले के प्रभारी विक्रम सिंहदेव का आज दंतेवाड़ा के बचेली व किरंदुल में आगमन हुआ। आगमन पर बचेली के व्यापारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। चेम्बर आफ कामर्स के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद विक्रम सिंहदेव का जिले में पहला आगमन था। बचेली में स्वागत के पश्चात मुख्य अतिथि में रूप में किरंदुल में वे जिले भर के व्यापारियों की बैठक में शामिल हुए जहां किरंदुल, बचेली समेत दंतेवाड़ा जिला के व्यापारियों ने मुख्य अतिथि विक्रम सिंह देव का भव्य स्वागत किया।
श्री विक्रम सिंहदेव ने कहा कि स्वागत के पश्चात सभी व्यापारियों ने बारी बारी से अपनी समस्याओं से अवगत कराया साथ ही बैठक में पधारे इंटक के अध्यक्ष श्री सिंह को एनएमडीसी द्वारा लेबर सप्लाई में जारी किए जाने वाले कूपन को सार्वजनिक किए जाने की मांग भी की गई तथा इंटकप अध्यक्ष ने प्रबंधन से इस विषय मे चर्चा किये जाने की बात कही।
जिले के व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय भुपेश बघेल जी का सराहना कि एवं व्यापारियों को छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स के 1 वर्ष के कार्यकाल में किए गए कार्यों एवं उपलब्धियों से अवगत कराया। जिसमे मुख्यतः कोरोना काल मे ऑनलाइन शॉपिंग को बंद करवाने, सिनेमाघरों को चालू करवाने, न्यूनतम मूल्यों पर चेम्बर कार्यालय हेतु जमीन आबंटन सहित प्रदेश के प्रत्येक जिले में होलसेल मार्किट के निर्माण हेतु लगभग 700 एकड़ भूमि दिलवाने सहित मंडी शुल्क को कम करवाने व कपड़ा व्यवसाइयों को जीएसटी कम करवाने, जी एसटी रिटर्न में एक्स्ट्रा टाईम दिलाने जैसे विषय शामिल थे।
विक्रम सिंहदेव ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ का प्रत्येक व्यापारी हमारा सदस्य है हम प्रत्येक व्यापारी भाइयो की समस्या सुलझाएंगे फिर चाहे वो हमारा सदस्य हो ना हो। हमारा मुख्य उद्देश्य ही प्रदेश के प्रत्येक व्यापारियों की समस्याओं को प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर तक लेकर जाना रहा है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष (दंतेवाड़ा जिला प्रभारी) विक्रम सिंहदेव, चेम्बर आफ कामर्स के जिला अध्यक्ष ओम सोनी, प्रदेश मंत्री हरीश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष विप्लव मल्लीक, सदस्य डी एम सोनी, उपाध्यक्ष सतीश प्रेमचंदानी, मंत्री विक्रम अग्रवाल व उनकी पूरी टीम शामिल हुई।

Related posts

Leave a Comment