केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने CAIT के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष पारवानी को व्यापार शिरोमणि सम्मान से किया सम्मानित

रायपुर,24 फरवरी 2022। भारत के 8 करोड़ व्यापारीयों के शीर्ष संगठन कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के तत्वाधान में 23 व 24 फरवरी को राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन एवं नेशनल गर्वनिंग काउंसिल की मीटिंग नई दिल्ली में आयोजित की गई थी। इस सम्मेलन में कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ चेम्बर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कैट छत्तीसगढ़ चेप्टर के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र दोषी, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन शामिल हुए।

देशभर से शामिल व्यापारियों के इस गरिमामयी सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतिया, राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ चेम्बर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी को व्यापार शिरोमणि सम्मान से अलंकृत कर बधाई व शुभकामनाएं दी। चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष पारवानी को यह सम्मान देश के व्यापार को भारतीयता से जोडऩे तथा आत्मनिर्भर भारत के मूल सिद्धांत को रिटेल व्यापार में विकसित करते हुए ‘लोकल फ़ॉर वोकल’ को प्रतिपादित करने एवं डिजिटल इंडिया को व्यापारी वर्ग एवं समाज के अन्य वर्गों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रदान किया गया।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सम्मान प्राप्त करने के बाद चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने कहा कि यह सम्मान केवल मेरा सम्मान नहीं है यह छत्तीसगढ़ प्रदेश के 8 लाख से अधिक व्यापारियों का सम्मान है। जिनके सहयोग से यह सम्मान मुझे प्राप्त हुआ। मेरा उद्देश्य शुरूआत से ही छोटे से छोटे व्यापारियों को बड़े व्यापारियों के साथ लेकर आगे बढऩा है और लोकल फ़ॉर वोकल को प्रोत्साहित कर स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देना है। प्रदेश के सभी व्यापारियों की समस्या का समाधान करना व व्यापार-व्यवसाय-उद्योग को आगे बढ़ाना हमारी पहली प्राथमिकता है। मुझे यह सम्मान प्रदान करने के लिए मैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भारतीया, राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल सहित कैट के सभी पदाधिकारियों, सदस्यों व व्यापारी साथियों का आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी को व्यापार शिरोमणि सम्मान से सम्मानित होने पर कैट छत्तीसगढ़ चेप्टर, चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, विभिन्न व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों व चैंबर पदाधिकारियों व सदस्यों ने बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

Related posts

Leave a Comment