चेम्बर की मांग पर कपड़े पर GST दर बढ़ाने का फैसला वापिस,व्यापारियों ने अध्यक्ष पारवानी को दिया धन्यवाद, पारवानी ने कहा- सदैव व्यापारी हित मे रहेंगे आगे

रायपुर,3 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष-राजेन्द्र जग्गी ,विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर की मांग को स्वीकार करते हुए दिल्ली में हुई जीएसटी कौंसिल की मीटिंग में कपड़ा पर 1 जनवरी 2022 से 5ः के स्थान पर 12ः जीएसटी लगाने के निर्णय को वापिस लिया गया।

जीएसटी कौंसिल के इस निर्णय से प्रदेश के लाखों कपड़ा व्यापारियों को राहत मिलेगी जो पिछले एक महीने से ज्यादा समय से बेहद तनाव में थे। छत्तीसगढ़ चेम्बर की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए दी रायपुर थोक कपड़ा व्यापारी संघ लि. के अध्यक्ष चंदर विधानी, कार्यकारी अध्यक्ष जयचंद नवानी, कोषाध्यक्ष मूलचंद खत्री, उपाध्यक्ष-पृथ्वीपाल सिंह छाबड़ा, सरल मोदी, रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडिमेड डीलर्स एसोसियेशन के अध्यक्ष विजय मुकीम, सचिव विनय कोचेटा एवं उपाध्यक्ष जसप्रीत सिंह सलूजा ने चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी का आभार व्यक्त किया।

Related posts

Leave a Comment