इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस ने रायपुर में रिटेल स्टोर लॉन्च किया

रायपुर । भारत के विभिन्न क्षेत्रों से साड़ियों का व्यापक संग्रह सस्ती कीमतों पर उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध बंगाल की अग्रणी रिटेल श्रृंखला, इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस ने रायपुर में अपना नया स्टोर शुरू किया है। स्टोर का उद्घाटन इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस की संस्थापक, प्रतिभा दुधोरिया द्वारा रिबन काटकर किया गया।
इस अवसर पर, प्रतिभा दुधोरिया ने कहा कि आधी सदी से अधिक की विरासत के साथ, इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस पूर्वी भारत की सबसे बड़ी सिल्क साड़ी रिटेल श्रृंखला है। यह ब्रांड अपनी गुणवत्ता, कारीगरी और ग्राहक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस का मिशन है कि गुणवत्ता वाले उत्पादों को सस्ती कीमतों पर उपलब्ध कराना। एक तेजी से बढ़ती रिटेल श्रृंखला के रूप में, हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ग्राहकों के आशीर्वाद से हम पूरे देश में अपनी रिटेल उपस्थिति स्थापित करने के लिए तैयार हैं और आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक साड़ी के साथ, हम दशकों की विरासत को आगे बढ़ाते हैं। यह एक कारीगरी की विरासत है, जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी सौंपा गया है, जहाँ हर धागा धैर्य, रचनात्मकता और सांस्कृतिक गर्व की कहानी कहता है। जैसे ही हम रायपुर में अपनी यात्रा शुरू करते हैं, हम नई यादें बनाने और नई सफलताओं को बुनने की आशा करते हैं।
इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस के निदेशक, दर्शन दुधोरिया और लिपिका दुधोरिया ने कहा कि गुणवत्ता और कारीगरी पर गहरी नजर रखते हुए, हम भारत भर के बुनाई समुदायों के साथ मिलकर काम करते हैं ताकि सर्वोत्तम कपड़े और वस्त्र प्राप्त किए जा सकें। वाराणसी की बारीक बनारसी सिल्क साड़ियों से लेकर पश्चिम बंगाल की रंगीन बलूचरी साड़ियों तक, हमारे स्टोर में हर पीस एक अनोखी कहानी कहता है और अपने क्षेत्र की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रतिनिधित्व करता है। इंडियन सिल्क हाउस एजेंसिस एक ऐसा मंच है जो भारतीय पारंपरिक परिधानों के लिए एक ही स्थान पर सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है।

Related posts

Leave a Comment