अब सुलझ जायेगा “घर का मामला इसलिए कि 23 से 25 अगस्त तक क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो रायपुर में

रायपुर। घर का मामला हर फैमिली में ऐसा होता है कि सब कुछ होते हुए भी किन्ही न किन्ही कारणों से उलझ जाता है। इसे ही सुलझाने और प्रापटी खरीदी करने में मददगार बनने आपका भरोसेमंद साथी क्रेडाई छत्तीसगढ़ एक बार फिर अपना “प्रापर्टी एक्सपी” लेकर आ रहे हैं 23 से 25 अगस्त को। पता भी वही पुराना शहर के बीचो बीच इंडोर स्टेडियम बूढापारा, जहा नए-पुराले लगभग 200 प्रोजेक्ट के साथ 40 डेवलपर्स मौजूद रहेगे। ओ आपका बजट वो मिलेगा चाहे वह फ्लैट, बंगला, मकान, विला, प्लाट या कमर्शियल स्पेश क्यों न हो। बेस्ट लोकेशन, बेस्ट क्वालिटी, बेस्ट प्रापटी हायर करने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। फिर भी फाइनेंसियली कोई दिक्कत आ गई तो बैंकिंग स्टॉल भी रहेंगे। इस मौके को खास बनाने के लिए कई सारे आफरी डेवलपर्स और क्रेडाई की ओर से दिए जायेंगे।

क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो आयोजन को लेकर पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए क्रेडाई छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष संजय रहेजा, प्रोग्राम चेयरमेन ऋषभ जैन, को- चेयरमेन नवनीत अग्रवाल व सचिव पंकज लाहोटी ने बताया कि हर साल के प्रापर्टी एक्सपो आयोजन से मिले फीड बैंक के आधार पर नए सेशन के लिए हम तारीख तय करते हैं। चूंकि इस बार दीवाली भी अक्टूबर में और सितंबर के पहले सप्ताह से गणेशोत्सव के साथ फेस्टिव सीजन भी शुरु हो जायेगा। इसलिए 23 से 25 अगस्त का समय उचित मानते हुए तय किया गया है। लोगों की सुविधाओं को देखते हुए इंडोर स्टेडियम में ही आयोजन किया जा रहा है। अब तो लोगों को उत्सुकता रहने लगी है कि क्रेडाई का प्रापर्टी एक्सपो कब से होगा। नए बायर्स के लिए तो यह सबसे बेस्ट मौका है, इसलिए कि सेक्टर में सब कुछ अनुकूल होने से बजट लय करना उनके लिए आसान होगा। वहीं पुराने प्रापर्टी होल्डर्स और भी नए निवेश कर सकते हैं। इसलिए कि यहां जो 40 डेवलपर्स अपने 200 प्रोजेक्ट के साथ मौजूद रहेंगे उन्होने सामान्य, मध्यम व बड़ी लागत के बजट का प्रोजेक्ट शामिल कर रखा है। कुछ नए प्रोजेक्ट से भी

लम करना है। मुहिम केही टिक क पॉजिशन है और प्रापटी एक्सपो काम रखा है पारामा लिएका तजुबैकार सभी कहते है घर का मामला है। मोर चाहते। क्रेडाई प्रापटी एक्सपी 2024 में जाकर बड़ी परेशानी दूर ही जा इसलिए कि एक्सपो से सभी बिलासेडाई मेम्बर है और एक ही जगह पर डर बजट के अनुसार प्रॉपर्टी ऑप्पांस है। बायर्स पूरे भरोसे के साथ बुकिंग करा सकते है इसलिए कि केड़ाई भी समझता है ये “घर का सामना है। सि डेवलपर्स के स्टाल पर पहुंचेंगे तो उन्हें सभी प्रकार की जानकारी उपलब्ध करायी जायेगी। किराये के मकान में रहने वाले लोग भी ईएमआई का समायोजन कर खरीदी कर सकते हैं। क्रेडाई प्रापटी एक्सपो 2024 में, प्रापर्टी लेने वालों को फाइनेंस की आसान सुविधा भी मिलेगी इसलिए कि होम लोन उपलब्ध कराने के लिए प्राय, सभी बैंको के स्टाल भी यहां होंगे। लोन की क्या प्रोसेस है, ईएमआई और अन्य संबंधित आवश्यक दस्तावेज पूरी जानकारी के साथ वे उपलब्ध करायेंगे। एक्सपो से आन स्पाट बुकिंग पर काफी सारे उपहार क्रेडाई की ओर से दिए जाते हैं। तीनों ही दिन ड्रा निकाले जायेंगे। आखिरी दिन अफर निकाला जायेगा। पिछले साल ड्रा में दोपहिया, एसी, वाशिंग मशीन, होम एप्लायंसेस व अन्य उपहार दिया गया था, इस बार भी ऐसा ही कुछ रहेगा। डेवलपर्स अपनी ओर से अलग आफर्स देते हैं।

रेरा के स्टाल भी रहेंगे..

क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो की एक खास बात इस बार ये भी है कि रेरा का स्टाल भी कस्टमर के लिए उपलब्ध रहेगा जिससे वे अपनी पसंद के प्रोजेक्ट की पूरी लीगल जानकारी भी हासिल कर सकेंगे।

वही भरोसा-वही विश्वास, जब क्रेडाई हो साथ….

क्रेडाई छत्तीसगढ़ से जुड़े सारे डेवलपर्स रेरा के सभी निर्धारित मापदंडों व नियमों का पालन करते हैं। डेवलपर्स भी प्रापर्टी बायर्स को पूरी तरह वैधानिक प्रोजेक्ट वास्तविक सुविधाओं के साथ देने प्रतिबद्ध रहते हैं। इसलिए प्रापटी खरीदी करने वाले सभी बायर्स पूरे भरोसे के साथ एक्सपो में आकर क्रेडाई से संबद्ध डेवलपसे से खरीदी कर सकते हैं और अपने सुरक्षित निवेश के लिए क्रेडाई पर सौ फीसदी भरोसा करते हैं और करते रहेंगे।

Related posts

Leave a Comment