सरयूपारीण ब्राम्हण सभा के द्वारा समाज के वरिष्ठों व विशेष उपलब्धि प्राप्त सदस्यों का किया सम्मान

रायपुर/न्यायिक क्षेत्र में कार्यरत जज एवम जस्टीज समाज के ही अंग हैं वे भी समाज के ही हिस्से है भले वो न्याय करने की जिम्मेदारी लिए हैं,उन्हें भी समाज के कार्यक्रमों में शिरकत करनी चाहिये।
उक्त बातें न्यायमूर्ति टी पी शर्मा प्रमुख लोकायुक्त ने सरयूपारीण ब्राम्हण सभा के वरिष्ठों व विशेष उपलब्धि प्राप्त सदस्यों के सम्मान समारोह में कही।

समाज के सैकड़ों सदस्यों की उपस्थिति में माननीय न्यायमूर्ति श्री टी पी शर्मा ने कहा कि न्याय की कुर्सी में बैठा व्यक्ति किसी प्रलोभन में नही आता,उसे समाज मे सक्रियता दिखानी चाहिये।
कार्यक्रम माननीय राजेश्री महंत डॉ रामसुन्दर दास (पूर्व विधायक एवं अध्यक्ष गो सेवा आयोग) विशेष अतिथि के सानिध्य में सम्पन्न हुवा।डॉ सुरेश शुक्ला समाज अध्यक्ष ने कहा कि उनकी कार्यकारिणी ने 2वर्ष में अनेक आयोजन किये व भवन विस्तार भी हुवा।वैवाहिक पत्रिका का प्रकाशन भी किया गया।नियमावली भी संशोधित कराई गई अब सदस्यता जांच की जा रही ।
कार्यक्रम में समाज के तीन पूर्व अध्यक्ष एवं संरक्षको का सहस्त्रचन्द्र दर्शन करने पर श्री शारदा प्रसाद तिवारी, टी.डी. त्रिपाठी, रमाकांत शुक्ला जी का अभिनन्दन किया गया ,साथ ही संस्कृत वेद वेदांत व ज्योतिष के क्षेत्र में आचार्य डॉ.दादू भाई त्रिपाठी, यदुवंश मणि त्रिपाठी, मुक्ति नारायण पाण्डेय तथा न्यायिक क्षेत्र में डॉ. सौरभ कुमार पाण्डेय, रमाकांत मिश्रा, तथा सामाजिक छेत्र में मनोज शुक्ला, डॉ. विकाश द्विवेदी के सांथ पत्रकारिता के क्षेत्र मे श्री मोहन तिवारी,अनिरुद्ध दुबे, जे.पि त्रिपाठी, गौरव शुक्ला, अनिल तिवारी, ब्रिजेश द्विवेदी, अभिषेक शुक्ल, कमलकांत शुक्ल आदि का सम्मान किया गया।

Related posts

Leave a Comment