भिलाई में आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की दूसरी शाखा खुली

भिलाई 17 जुलाई । आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एएचएफएल) ने भिलाई-पदुम नगर शाखा के उद्घाटन के साथ छत्तीसगढ़ में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। यह छत्तीसगढ़ में एएचएफएल की 11वीं शाखा है। इस लॉन्च के साथ एचएफसी ने भिलाई एवं छत्तीसगढ़ में ऋण को आसान और सुलभ बनाने का लक्ष्य तय किया है। इससे पहले कंपनी दुर्ग में अपनी शाखा के माध्यम से शहर को अपनी सेवाएं प्रदान कर रही थी।
इस अवसर पर एएचएफएल ने पावन गंगा जी टॉवर पर उद्घाटन समारोह का आयोजन किया, जिसमें आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के एमडी एवं सीईओ ऋषि आनंद मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे, साथ ही कंपनी के अन्य प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।
देश भर के कई राज्यों में 523 शाखाओं के साथ एएचएफएल अद्र्ध-शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में एलआईजी/ ईडब्ल्यूएस वर्गों के लिए ऋण को सुलभ बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि उन्हें घर खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।
अकेले छत्तीसगढ़ में रु 400 करोड़ के एयूएम के साथ एएचएफएल राज्य के अधिक से अधिक लोगों को घर खरीदने में सक्षम बना रही है। नई शाखा भिलाई और आस-पास के क्षेत्रों में हाउसिंग फाइनेंस की बढ़ती मांग को पूरा करने में मुख्य भूमिका निभाएगी।
एएचएफएल के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ ऋषि आनंद के अनुसार – भिलाई में दूसरी और छत्तीसगढ़ में 11 वीं शाखा की ओपनिंग करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। राज्य का दूसरा सबसे बड़ा शहर होने के नाते भिलाई तेज़ी से विकसित हो रहा है और यहां अपार संभावनाएं हैं। नई शाखा समाज के आर्थिक रूप से कमज़ोर वर्ग के लिए हाउसिंग फाइनेंस को सुलभ बनाने के हमारे मिशन में योगदान देगी। हम होम फाइनेंस के एक समान अवसर उपलब्ध कराकर समुदायों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related posts

Leave a Comment