कनसिस्टेन्ट इन्फोसिस्टम्स ने बिलासपुर में आयोजित की ‘सर्विलान्स सम्मलेन 2024


बिलासपुर । कनसिस्टेन्ट इन्फोसिस्टम्स ने बिलासपुर में अपने ‘सर्विलान्स सम्मलेन’ की शानदार सफलता की घोषणा की है। इस आयोजन में योगेश अग्रवाल (मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सह-संस्थापक, कनसिस्टेन्ट) तथा चंदन कुमार (उपाध्यक्ष सेल्स), देवाशीष पाण्डेय (उत्पाद प्रबंधक- सर्विलान्स) और रितेश दास (विपणन प्रबंधक) मौजूद रहे।
इस सम्मलेन के दौरान कनसिस्टेन्ट के नए एवं आधुनिक सर्विलान्स सेगमेन्ट का अनावरण किया गया, जिसमें कैमरा, सीसीटीवी केबल्स, कैट6 आउटडोर एवं इंडोर केबल, रैक्स, राउटर्स, सीसीटीवी एसएमपीएस, पीओई स्विच, एनवीआर/ डीवीआर और माइक्रो एसडी शामिल है। साथ ही आधुनिक गेम-चेंजिंग सर्विलान्स उत्पादों का लाईव प्रदर्शन भी दिया गया। सम्मलेन में छत्तीसगढ़ के 100 से अधिक सिस्टम इंटीग्रेटर्स, इंस्टॉर्ल्स, डीलर और डिस्ट्रीब्यटर्स ने भाग लिया और उन्हें कनसिस्टेन्ट की आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं महत्वाकांक्षी भावी योजनाओं के बारे में जानने का अवसर भी प्राप्त हुआ।
योगेश अग्रवाल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एवं सह-संस्थापक, कनसिस्टेन्ट ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘कनसिस्टेन्ट सर्विलान्स सम्मलेन 2024 की शानदार सफलता से हम बेहद उत्सुक हैं। यह आयोजन कनसिस्टेन्ट इन्फोसिस्टम्स को नई उंचाईयों तक ले जाएगा, क्योंकि हम आधुनिक सर्विलान्स सेगमेन्ट का लॉन्च कर रहे हैं। हमारे आधुनिक प्रोडक्ट्स तथा हमारे पार्टनर्स एवं उपस्थितगणों का उत्साह हमें सर्विलान्स टेक्नोलॉजी में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रेरित करता है। आगामी साझेदारियों को लेकर हम बेहद उत्सुक हैं और हमें विश्वास है कि हम इस गतिशील उद्योग में तेज़ी से विकसित होंगे।’
कार्यक्रम की कार्यसूची अपने आप में बेहद खास थी: ब्राण्ड का प्रभुत्व बढ़ाना, आधुनिक सर्विलान्स उत्पादों का अनावरण करना, डिस्ट्रीब्यूटर्स, डीलर्स एवं इंस्टॉलर्स को सीधे बातचीत का अवसर देना। पुरस्कार समारोह का आयोजन कार्यक्रम का आकर्षण केन्द्र बन गया, जहां पार्टनर्स और उनकी टीमों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

कनसिस्टेन्ट इन्फोसिस्टर्म्स के नेटवर्क में देश भर में 65 से अधिक उपभोक्ता सेवा केंद्र शामिल हैं, जो शीर्ष पायदान के आफ्टर सेल्स सपोर्ट की गारंटी देते हैं। कनसिस्टेन्ट में बेजोड़ गुणवत्ता और उत्कृष्ट सर्विस ही हमारे संचालन का आधार है, जिसके द्वारा हम सुनिश्चित करते हैं कि उपभोक्ताओं को हमेशा संतोषजनक सेवाएं मिलें।

Related posts

Leave a Comment