सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरसीवा में शहीद योगेंद्र शर्मा की मूर्ति का मंत्री मोहम्मद अकबर ने किया अनावरण

शहीद श्री योगेंद्र शर्मा की स्मृति में विशाल रोजगार एवम स्वास्थ्य शिविर में उमड़ा जनसैलाब

रायपुर । झीरम घाटी नक्सली हमले में शहीद हुए शहीद श्री योगेंद्र शर्मा की शहादत दिवस के अवसर में धरसीवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शहीद योगेंद्र शर्मा जी की मूर्ति का अनावरण मंत्री मोहम्मद अकबर जी के कर कमलों से हुआ साथ शहीद उद्यान धरसीवां में श्रद्धांजलि देकर सभी ने नमन किया और इस अवसर पर मंत्री मोहम्मद अकबर ने शहीद योगेंद्र शर्मा जी को स्मरण करते हुए कहा वह हमारे कांग्रेस पार्टी के एक सच्चे सिपाही के रूप में कार्य करते थे और लगातार जन सेवा ही करना उनका उद्देश्य था और धरसीवा की जनता का लगातार सेवा भावना से कार्यों में तत्पर रहते थे। आज उनकी स्मृति में उनके शहादत दिवस के अवसर में आज यहां पर विशाल स्वास्थ्य एवं रोजगार शिविर का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 450 से 500 लोगों ने रोजगार का लाभ लिया जिसमें कई लोगो अनिता योगेंद्र शर्मा जी के द्वारा उनकी योग्यता के अनुसार त्वरित जॉइनिंग लेटर दिया गया साथ ही लगभग 750 से 800 लोगों ने यहां पर अपना स्वास्थ्य लाभ लिया।
साथ ही आधार कार्ड सुधार और जीरो बैलेंस बैंक खोलने हेतु यहां पर शिविर का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 500 लोगों ने यहां पर आधार और बैंक कार्यों का लाभ लिया।
इस अवसर में धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा कि शहीद योगेंद्र शर्मा लगातार जनसेवा के माध्यम से धरसीवा की जनता की सेवा करते थे और उन्हीं के कर कमलों में चलकर और उनकी ही प्रेरणा से क्षेत्र की जनता का दिन-रात सेवा कर रही हूं और इसी सेवाक्रम को बढ़ाते हुए आज यहां पर बृहद स्वास्थ्य शिविर एवं रोजगार मेला सहित कई अन्य कार्यों को उनके शहादत दिवस के अवसर पर इनकी समिति में आयोजन किया।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष उधोराम वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा, जनपद पंचायत धरसीवां अध्यक्ष उत्तरा कमल भारती, जनपद पंचायत तिल्दा अध्यक्ष सुमन देवव्रत नायक, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मंजू वर्मा,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी खरोरा अध्यक्ष सौरव मिश्रा सहित समस्त वरिष्ठ कांग्रेस जन एवं जिला कांग्रेस कमेटी सेवादल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी युवा कांग्रेस एनएसयूआई सहित भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे और झीरम घाटी के शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

Related posts

Leave a Comment