JCB के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड और JCB इंडिया के एम डी व सीईओ दीपक शेट्टी ने जीके जेसीबी रायपुर में आगमन

रायपुर। जेसीबी के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड, जेसीबी इंडिया के एम डी एवं सीईओ दीपक शेट्टी जीके जेसीबी रायपुर के शोरूम का विज़िट कर जीके जेसीबी के पूरी टीम से चर्चा कर सभी का मार्गदर्शन किया। जीके जेसीबी के लिए यह गौरवशाली पल था। भारत में संचालित सभी जेसीबी के शोरूम में से जेसीबी के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड, जेसीबी इंडिया के एम डी एवं सीईओ दीपक शेट्टी के विजिट के लिए जीके जेसीबी का चयन किया गया था।जेसीबी के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड ने जीके जेसीबी का छत्तीसगढ़ एवं विदर्भ रीजन में बेहतरीन काम करने के लिए तारीफ कर बधाई दी।
जीके ग्रुप एवं जीके जेसीबी के डायरेक्टर अमर पारवानी ने बताया कि जीके जेसीबी ने मध्य भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ग्राहकों को सभी सेवा व सुविधा प्रदान कर जीके जेसीबी ग्राहकों के बीच लोकप्रिय बन गया है। ऐसे ही शानदार प्रदर्शन के लिए जीके जेसीबी को अनेक पुरस्कार भी मिले है साथ ही आज जीके जेसीबी रायपुर में ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड और जेसीबी इंडिया के एम डी व सीईओ दीपक शेट्टी का आगमन हुआ। दोनो के मार्गदर्शन एवं उत्साहवर्धन से जीके जेसीबी के टीम में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। जीके जेसीबी अपनी ग्राहकों की सेवा में हमेशा तत्पर रहता है। ग्राहकों की सेवा, सुविधा एवं विश्वास ही जीके ग्रुप की पहचान है।
जीके ग्रुप एवं जीके जेसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत पारवानी ने कहा कि जीके JCB के लिए बड़े ही हर्ष की बात है कि जेसीबी के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड, जेसीबी इंडिया के एम डी एवं सीईओ दीपक शेट्टी का आगमन हमारे जेसीबी के शोरूम जीके जेसीबी में हुआ। दोनो के आगमन से जीके जेसीबी की पूरी टीम उत्साहित है। जेसीबी के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड, जेसीबी इंडिया के एम डी एवं सीईओ दीपक शेट्टी जी का प्रेरणादायी मार्गदर्शन हमारे पूरी टीम को प्राप्त हुआ। पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले जेसीबी की संघर्ष से सफलता की प्रेरणादायी कहानी से उपस्थित जनो में नई ऊर्जा का संचार हुआ। आज जीके जेसीबी छत्तीसगढ़ और विदर्भ रीजन के मार्केट शेयर में प्रथम स्थान पर आ गया है।
जेसीबी के ग्लोबल सीईओ ग्रैमी मैकडोनाल्ड, जेसीबी इंडिया के एम डी एवं सीईओ दीपक शेट्टी ने जेसीबी के ग्राहक घनकुन स्टील प्राइवेट लिमिटेड के WTD जी.पी. नायर, CEO प्रतीक केजरीवाल, आनंद कंट्रक्शन के डायरेक्टर मानक चंद जैन, मनीष जैन से मुलाकात कर चर्चा की।
इस अवसर पर मैक्स जेफरी, सुनील खुराना, संदीप कालरा, एन बाबू, फिलिप लेटन, रिचर्ड ब्रुक्स, पॉल विल्सन, राजबीर संधु, रिचर्ड ब्रिंडल, हरीश केरपाल, और अनंत सिंह जी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment