प्रदीप मिश्रा के शिव महापुराण कथा कार्यक्रम की तैयारियो का विकास उपाध्याय ने लिया जायज़ा

आगामी 9 नवम्बर से 13 नवम्बर गुढ़ियारी में श्री शिव महापुराण कथा का भव्य आयोजन पंडित श्री प्रदीप मिश्रा जी (सीहोर वाले) के श्रीमुख से होने जा रहा हैं, इस भव्य आयोजन की तैयारियो को लेकर कार्यक्रम स्थल का आज क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने जायज़ा लिया।
कार्यक्रम स्थल पहुँचकर लोगो के आने-जाने की, खाने-पीने और रहने की पंडालो की व्यवस्था का जायजा लिया। चूँकि यह कथा लगातार 5 दिनों तक चलेगी इसलिए कथा में पहुँचने वाले समस्त श्रद्धालुओं के बैठने और उनके कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने की व्यापक व्यवस्था हो इसको लेकर विधायक विकास उपाध्याय निरंतर प्रयासरत है। विकास उपाध्याय ने कहा कि इस पावन कथा शिव महापुराण कथा रायपुर पश्चिम में होने जा रहा है ये मेरे क्षेत्र के लिए सौभाग्य की बात है इस कार्यक्रम में श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए आज मैं खुद कार्यक्रम स्थल पहुँच कर तैयारियो का जायज़ा लिया।
विधायक विकास उपाध्याय लगातार बैठक कर कार्यक्रम स्थल का दौरा कर निगम के अधिकारियों को अच्छे व्यवस्था हो इसके लिए निर्देशित कर रहे है और साथ ही कार्यक्रम स्थल पहुँच मार्ग की प्रसाशनिक तैयारियो का का भी जायज़ा लिया जिससे कि श्रद्धालुओं को कार्यक्रम स्थल पहुँचने में रोड जाम की स्थिति का सामना ना करना पड़े।अतः मेरे इस दौरे पर कार्यक्रम की व्यवस्था करने वाले वालंटियर्स भी उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment