विजयदशमी के अवसर पर निकलने वाले जवारा विसर्जन, सांग में संस्था अवाम ए हिन्द ने हज़ारों श्रद्धालुओं का स्वागत कर पिलाया ठंडा शर्बत

रायपुर। शहर के सर्वधर्म जनकल्याणकारी संस्था, अवाम-ए-हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी द्वारा दिनांक 05 अक्टूबर 2022 को स्थानीय रामनगर रायपुर में विजय दशमी दशहरा पर्व पर निकलने वाले जवारा विसर्जन, सांग में हजारों श्रद्धालुओं हेतु ठंडा शीतल पेयजल एवं शरबत की व्यवस्था किया गया। संस्थापक मो. सज्जाद खान के अगुवाई में हर धर्म, हर समाज के पावन अवसर पर इस प्रकार के सामाजिक उत्थान कर एकता और अखंडता को मजबूत बनाने के लिए समाज को संदेश देते रहते हैं। इसी अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री विकास उपाध्याय भी संस्था के कार्य में उपस्थित होकर श्रद्धालुओं को शरबत वितरण किया।
इसके साथ साथ दशहरा के अवसर पर संस्था द्वारा नियमित रूप से निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के 918वें दिन शहर में जरूरतमंदों एवं शासकीय डी.के.एस. अस्पताल में मरीज के परिजनों को गर्म स्वादिष्ट भोजन के साथ मौसमी फल, मिष्ठान का भी वितरण किया गया।
आज के इस कार्यक्रम में संस्थापक, मो. सज्जाद खान के साथ सैय्यद ज़ाकिर हुसैन, राजेंद्र शर्मा, ज़ुबैर खान, बलराम कश्यप, योगेश्वर सिन्हा, अनमोल जैन, महमूद आलम, वसीम अकरम, नंदलाल, इबरार खान, शुभम जैन एवं अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment