एक्सिस बैंक और स्क्वायर यार्ड्स का ‘ ओपन डोर्स ‘ लॉन्च

भारत में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, एक्सिस बैंक और भारत के सबसे बड़े एकीकृत रियल एस्टेट प्लेटफॉर्म, स्क्वायर यार्ड्स ने आज एक अनूठा, को-ब्रांडेड होम बायर्स इकोसिस्टम ‘ओपन डोर्स’ लॉन्च किया। इस अनोखे मंच के जरिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि अपने सपनों के आशियाना को ढूँढने से लेकर इसे खरीदने तक की पूरी प्रक्रिया परेशानी-मुक्त एवं कुशल हो और ग्राहकों को आनंदायक अनुभव प्राप्त हो।
ओपन डोर्स अपने तरह का पहला एकीकृत मंच है, जिसे ग्राहकों के आवासीय संपत्ति से जुड़े सभी सवालों का समाधान प्रदान करने हेतु डिजाइन किया गया है। घर खरीदने के इच्छुक ग्राहक अब संपूर्ण घर खरीद सहायता, एक्सक्लूसिव बिल्डर इन्वेंट्री एक्सेस, परेशानी मुक्त तरीके से होम लोन की प्रोसेसिंग और इकोसिस्टम से जुड़ी अन्य सेवाओं जैसे कि किराया एवं संपत्ति प्रबंधन, होम फर्निशिंग और कानूनी एवं तकनीकी सेवाओं आदि का लाभ किफायती तरीके से एक ही मंच के जरिए उठा सकते हैं।
“हम आवास संबंधी सभी आवश्यकताओं के समाधान एक मंच पर उपलब्ध कराने हेतु एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। एक्सिस बैंक डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में अधिकाधिक रूप में उपभोक्ताओं के लिए समग्र, किफायती वित्तीय समाधान प्रदान करने में हमेशा से अग्रणी रहा है। हम एक्सिस बैंक की व्यापक भौगोलिक मौजूदगी और वित्तीय उत्पादों के विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो को प्रभावी तरीके से प्रयोग में लाएंगे ताकि घर खरीदारों को बेहतर अनुभव प्रदान किया जा सके” – स्क्वायर यार्ड्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, तनुज शौरी ने उक्त बातें कही।
सहयोग के बारे में बताते हुए, एक्सिस बैंक के ग्रुप एक्जीक्यूटिव और हेड – रिटेल लेंडिंग एवं पेमेंट्स, श्री सुमित बाली ने कहा, “ओपन डोर्स के लॉन्च के साथ, हम घर खरीदारों के लिए एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण कर रहे हैं जहां ग्राहक वांछित सहायता प्राप्त कर सकते हैं, बड़े पैमाने पर संपत्तियों को ब्राउज़ कर सकते हैं, तुरंत होम लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और घर को अपने सपनों का आशियाना में बदलने के लिए विक्रेताओं से जुड़ सकते हैं। स्क्वायर यार्ड्स के साथ हमारी साझेदारी का उद्देश्य घर खरीदने की प्रक्रिया के दौरान हमारे ग्राहकों के सामने आने वाली चुनौतियों को सरल बनाना है। भारत भर में हमारी मजबूत खुदरा बैंकिंग उपस्थिति के साथ, हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सभी ग्राहकों को आसानीपूर्वक होम लोन प्राप्त हो सके।”
ओपन डोर्स प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित रियल एस्टेट इन्वेंट्री में घर की खरीद, होम लोन, इंटेरियर्स, संपत्ति प्रबंधन एवं संपत्ति से जुड़ी अन्य सेवाओं से संबंंधित स्क्वायर यार्ड और एक्सिस बैंक दोनों की संयुक्त पेशकशें होंगी, ताकि ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य प्रदान किया जा सके और उनके लिए घर के स्वामित्व की कुल लागत कम की जा सके।
इस विशिष्ट सहयोग के साथ, एक्सिस बैंक और स्क्वायर यार्ड्स के ग्राहक अब बिना कोई परेशानी उठाए घर खरीदने के लिए श्रृंखलाबद्ध मूल्यवर्धित वित्तीय सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं, जैसे कि आवश्यकतानुरूप ऋण राशि, लचीली अवधि, न्यूनतम कागजी कार्रवाई आदि।
एक्सिस बैंक और स्क्वायर यार्ड्स लगातार डिजिटल-फर्स्ट नवाचार कर रहे हैं जिससे ग्राहकों के लिए प्रक्रिया को सरल बनाया जा सके और जिससे दोनों संगठनों की साझी संस्कृति की झलक मिले। को-ब्रांडिंग हेतु उठाया गया यह कदम तकनीकी नवाचार, सरलता और सुविधा के साझा मूल्यों को दर्शाता है; और दोनों ही कंपनियों के लिए सार्थक समाधानों के साथ लक्षित उपभोक्ताओं तक पहुंचने और अपने व्यवसाय को बढ़ाने का शानदार अवसर प्रदान करता है।

Related posts

Leave a Comment