धरसीवा विधानसभा में आजादी की गौरव यात्रा में वीर शहीदों के बलिदान को किया याद..

स्कूली छात्रों ने आजादी की गौरव यात्रा को सलामी दी……

आजादी की गौरव यात्रा का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत……
रायपुर/खरोरा। धरसीवा विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत आज स्वतंत्रता की 75वी वर्षगांठ पर आजादी की गौरव यात्रा के दूसरे दिन आज रायखेड़ा,सोनतरा, खपरी मढ़ी, कोदवा, जजगीरा बरतोरी से तिरंगा के साथ पदयात्रा निकली इस यात्रा में देश की आजादी में बलिदान देने वाले अमर शहीदों की वीर गाथा का जन जन तक पहुंचा कर उनके किए योगदान को याद किया जा रहा है।
यह गौरव यात्रा क्षेत्रीय विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के नेतृत्व में निकली और जगह जगह पर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा का ग्रामीण जनों ने भव्य स्वागत किया इस अवसर में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने आम जनों से आह्वान किया कि आप इस आजादी की गौरव यात्रा में अपनी भागीदारी निभाएं और देश के लिए कुर्बान हुए उन वीर शहीद को नमन करें और इस यात्रा में शामिल होकर अपनी देशभक्ति का परिचय दें यह आजादी की गौरव यात्रा में देश की स्वतंत्रता में अपनी प्राणों को देश के लिए निछावर कर दिए ऐसे वीरों को शत शत प्रणाम और इस गौरव यात्रा में उन सभी महान सेना नायक वीर शहीद को आज याद करने का बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है उनका हम जितना गुणगान करें कम हैं।
साथ ही इस अवसर पर विधायक के द्वारा क्षेत्र में प्रमुख मंदिर एवं अन्य पूजनीय स्थल में जाकर विधिवत पूजा पाठ कर आशीर्वाद लिया और क्षेत्र के वरिष्ठ बुजुर्ग एवं गणमान्य नागरिकों का शाल श्रीफल देकर सम्मान किया।
साथ ही इस गौरव यात्रा में भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जन सहित अन्य लोगों ने भागीदारी निभाया।

Related posts

Leave a Comment