भूपेश बघेल सरकार के आगे मुद्दाविहीन भाजपा  साजिश रच रही – सुशील आनंद शुक्ला

रायपुर । प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला  ने भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के आगे मुद्दाविहीन भी हो चुकी है राजनीतिक तोर पर सीधा मुकाबला नहीं कर पा रही इसलिए झूठे साजिश रच रही है और ऊपर से नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बेतुकी, बेबुनियाद, अनर्गल लफ्फाजी कर रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा की छत्तीसगढ़ को कर्जदार बनाने और नक्सलगढ़ बना देने का काम भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने किया है और अब भाजपा की मोदी सरकार छत्तीसगढ़ का पैसा रोककर राज्य के विकास के लिए कर्ज लेने कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार को मजबूर कर रही है। रमन सिंह की भ्रष्ट मंडली ने कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार के लिए कर्ज लिया। रमन सिंह के राज में नक्सलवादी हिंसा चरम पर पहुंची। कांग्रेस ने तो अपनी एक पूरी पीढ़ी ही भाजपा राज में नक्सली हमले में खो दी। जिसके सच से पर्दा उठाने में भाजपा बाधक बनी है। खुद नेता प्रतिपक्ष हाइकोर्ट पहुंचे हैं कि नए सिरे से जांच न हो ताकि सच सामने न आये।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला  ने कहा कि रमन सिंह की सरकार में नक्सली हिंसा की स्थिति और आज के हालात में क्या बदलाव है, यह सारी दुनिया देख रही है। रमन सिंह के समय प्रदेश  भर में नक्सल दायरा  फैल गया था। भूपेश बघेल की सरकार ने विकास के बूते शांति और विश्वास  कायम किया है लेकिन यह सच है कि नक्सल खतरा अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। 
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष हवाई बातें करने की बजाय भाजपा की सरकार के समय को याद करें कि आदिवासियों की जमीन हड़पकर औद्योगिक घरानों को पेश कर दी थी। कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने आदिवासियों को उनकी जमीन वापस लौटाई है। हमारी सरकार निवेश भी कराएगी।औद्योगिक विकास के लिए सुविधा उपलब्ध कराने में सक्षम है और सुरक्षा देने में भी सामर्थ है।

Related posts

Leave a Comment