छत्तीसगढ़ चेम्बर की मासिक बैठक विडियो कांफेसिंग के माध्यम से संपन्न

रायपुर । छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल, कार्यकारी महामंत्री विकास आहूजा एवं कपिल दोशी ने बताया कि आज दिनांक 12 जनवरी 2022 को छत्तीसगढ़ चेम्बर की मासिक बैठक दोपहर 3.30 बजे विडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से आयोजित की गई।
चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष श्री अमर पारवानी ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अब चेम्बर की सभी बैठकें विडियो कांफे्रंसिग के माध्यम से आयोजित होगी, चेम्बर का कोई भी कार्य नहीं रूकेगा। चेम्बर द्वारा कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क वितरण, सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिग हेतु स्टीकर एवं बैनर के माध्यम से कोविड-19 की रोकथाम के संदेश व्यापारियों, उपभोक्ताओं एवं आम नागरिकों को जागरूक किया जायेगा।
श्री पारवानी ने सभी से अपील की कि हम अपनी दुकानों के अंदर मास्क अवश्य रखें, हमारे कर्मचारियों, आने-जाने वालों, ग्राहकों को यदि वे मास्क न पहनें हों तो उन्हें मास्क उपलब्ध करवायें एवं दुकानों के बाहर सेनेटाइजर उपलब्ध करवायें साथ ही आम नागरिकों को ज्यादा से ज्या कोरोना टेस्ट करवाने एवं टीकाकरण हेतु प्रेरित करें।
श्री पारवानी ने आगे कहा कि जागरूकता ही बचाव है। माननीय मुख्यमंत्री जी एवं चेम्बर दोनों ही नहीं चाहते कि फिर से लाकडाउन लगे एवं आर्थिक गतिविधियां प्रभावित हों, लेकिन इसके बचाव के लिये हमें न केवल स्वयं का बल्कि सभी का ध्यान रखना होगा। व्यापारी यह मानकर चले कि हम पर छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।
श्री पारवानी ने कहा कि व्यापारिक हित में विडियो कांफे्रंसिंग के माध्यम से शासन प्रशासन से चर्चा कर व्यापारिक समस्याओं का समाधान किया जायेगा। छोटे-बड़े सभी व्यापारियों के हितांे का ध्यान रखा जायेगा। इस कोरोना काल में सभी व्यापारी अपनी जवाबदारी से व्यापार करेंगे।
दिनांक 13 जनवरी 2022 को सभी व्यापारिक संघांे की बैठक विडियो कांफे्रंसिंग के माध्यम से आयोजित की जायेगी।
बैठक का संचालन चेम्बर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन एवं आभार प्रदर्शन कार्यकारी महामंत्री कपिल दोशी ने किया एवं तकनीकी संचालन उद्योग चेम्बर कार्यकारी अध्यक्ष संजय चैबे ने किया। विडियो कांफे्रंसिग बैठक में चेम्बर के सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment